विकास पुरुष विधायक राजकुमार आनंद ने बोरवेल का उद्घाटन 2021
विकास पुरुष विधायक राजकुमार आनंद ने बोरवेल का उद्घाटन कर किया शुभारम्भ, जनता ने किया भव्य स्वागत

विकास पुरुष विधायक राजकुमार आनंद ने बोरवेल का उद्घाटन कर किया शुभारम्भ, जनता ने किया भव्य स्वागत

विकास पुरुष विधायक राजकुमार आनंद

विकास पुरुष विधायक राजकुमार आनंद ने बोरवेल का उद्घाटन कर किया शुभारम्भ, जनता ने किया भव्य स्वागत, दिल्ली के पटेल नगर विधान सभा के विधायक राजकुमार आनंद जिनको लोग विकास पुरुषों के नाम से जाते हैं । विधायक ने क्षेत्र बलजीत नगर में किया पानी का बोरवेल का उद्घाटन कर किया शुभारम्भ जनता ने फूल मालवो के साथ किया भव्य स्वागत।

शीतला माता मंदिर होली चौक के पास पानी की नयी बोरिंग का कार्य शुभारंभ किया।स्थानीय निवासियों के प्यार और आदर ने मन मोह लिया क्षेत्रवासियो का उत्साह बताता है की उनका विश्वास पटेल नगर का विकास सही राह पर अग्रसर है। क्षेत्र के तमाम स्थानीय लोग और कार्यकर्ता गण वहा उपस्थित थे

विधायक राजकुमार आनंद


वेसे तो पूरी दिल्ली में पानी की बहुत किलत होती है पर बलजीत नगर में पानी का कुछ ज्यादा ही किलत होती है। पंजाबी बस्ती, होली चौक, की जनता दशको पानी की दिक्कत से जुझ रही थी, लेकिन किसी विधायक नेता ने इनका दुख नहीं सुना।
ने आज दिनांक 14/05/2021 दिन शनिवार को नारियल फोड़ कर पानी के बोरेवेल का उद्द्घाटन कर शुभारंभ किया । और क्षेत्र के स्थानीय जनता को मीठे पानी का लाइन डलवाने का भी आश्वाशन दिया, 400 और छोटा बोरवेल छोटी गालिया में करने के लिए आश्वासन दिए।

विधायक राजकुमार आनंद बोले में बलजीत नगर के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे,और उन्होंने कहा कि अगर MCD आपके गलियों में सीवर नहीं डालती है,

और विकास पुरुष विधायक राजकुमार आनंद बोले में बलजीत नगर के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, जो भी परेशानी हो में आपके सेवा में हाज़िर हु । और उन्होंने कहा कि अगर, MCD आपके गलियों में सीवर नहीं डालती है, और साफ सफाई नहीं करती है। तो आनेवाले समय में जैसे हमारी पार्टी MCD में आएगी तो सबसे पहले आपको सभी गलियो सीवर लाइन डालने का काम करेंगे, बहुत पहले के पंजाबी बस्ती में, पूर्व विधायक कृष्णा तीरथ जी के टाइम में कराया हुआ, तिन बोरवेल थे जिसमे 2 डेड है, और एक बहुत कम पानी देता है।

विधायक राजकुमार आनंद


जिस वजह से पानी का बहुत बड़ा समस्या बन गया था, तबसे लेकर अबतक कोई बोरवेल नही हुआ था । इस क्षेत्र की लोगो की मुख्य समस्या 2 ही है। पहला पानी और दूसरा सीवर, लोगो का कहना है कि, हम लोग खुद आपस में चंदा लगा कर अपने हाथों से सीवर लाइन डाला है जो बहुत पुराना हो गया है। उस समय लोगो के प्लाट खाली पड़े रहते थे, जिधर चाहा उधर सीवर लाइन डाल दिया, जिस कारण आज लोगो के घरों के निचे से गंदा पानी जाता है।


और आस पास के गधो में पानी इक्क्ठा होता है, जिस कारण बदबू और मच्छर पैदा होता है। और लोग बीमार पड़े रहते है, क्षेत्र की जनता ने विधायक के कार्यो का बड़ी सराहना कर रहे थे, लोगो का विधायक पर काफी विश्वास है, और उनका काम वाकई में सराहनीय है ।

May be an image of 10 people and people standing
Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Reply