सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक क्यों ?

main qimg 4bff8f654ee01cf5e714139c5f24be52 pjlq सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक क्यों ?

सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक क्यों?

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि हॉट और सेक्सी लड़की से शादी करना ही बेहतर है। वह कथन इस बात का प्रमाण हो सकता है कि उसकी शादी कैसे विफल हुई। उन्होंने सारा अली खान की मां एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी।
सैफ ने कहा, “हां, मैं निश्चित रूप से इसकी सिफारिश करता हूं। किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करना भी अच्छा है जो मजेदार, सुंदर और गैर-निर्णय लेने वाला हो। तीनों चीजें।”

main qimg 64d970ec11f63cee48e044d931a4cc89 pjlq सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक क्यों ?

अमृता सिंह सैफ से 13 साल बड़ी थीं। पूर्व युगल की उम्र में बहुत बड़ा अंतर था और साक्षात्कार में, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि अमृता बहुत निर्णय लेने वाली थीं।
सैफ ने यह भी उल्लेख किया कि एक हॉट और सेक्सी पत्नी होनी चाहिए, “शादी करना अच्छा नहीं है और फिर दूसरी महिला को देखो और कहो कि वह हॉट है। इसलिए, एक हॉट और सेक्सी पत्नी होना बेहतर है। कभी भी पछतावे के लिए जगह नहीं है और कभी नहीं कहो, ‘ओह, काश मेरी शादी एक खूबसूरत लड़की से होती।”

main qimg 45e7d57676dd715ac73a10a4e1f2b84e lq सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक क्यों ?

सैफ ने माना था कि अमृता के साथ उनका रिश्ता बहुत खराब हो गया था, लेकिन यह उनकी तत्कालीन प्रेमिका रोजा कैटलानो की वजह से नहीं, बल्कि खुद सिंह की वजह से था। खान ने कहा कि अमृता लगातार उसकी मां और बहन का अपमान करती थी, जिसके परिणामस्वरूप उसने सिंह से अलग होने का फैसला किया। सैफ अली खान ने कहा, “यह याद रखना अच्छा नहीं है कि आप कितने बेकार हैं और हर समय अपनी मां और बहन पर ताने, मजाक, अपमान और गालियां दी जाती हैं। मैंने यह सब झेला है।” कह के रूप में।
‘एजेंट विनोद’ अभिनेता ने यह भी बताया था कि वह अपने बच्चों सारा और इब्राहिम से अलग होने के लिए कितने दुखी थे। कथित तौर पर, अमृता ने बच्चों को खान से मिलने नहीं दिया क्योंकि वह किसी और को डेट कर रहा था।

“मेरी पत्नी और मैं अपने अलग-अलग रास्ते चले गए हैं। मैं अपनी पत्नी के स्थान का सम्मान करता हूं। लेकिन मुझे लगातार क्यों याद दिलाया जा रहा है कि मैं कितना भयानक पति था, और मैं कितना भयानक पिता हूं। मेरे बटुए में मेरे बेटे इब्राहिम की तस्वीर है हर बार जब मैं इसे देखता हूं, मुझे रोने का मन करता है। मुझे हर समय अपनी बेटी सारा की याद आती है। मुझे अपने बच्चों से मिलने की अनुमति नहीं है। उन्हें मुझसे मिलने नहीं आने दिया जाता है, मेरे साथ रहने की बात तो दूर है। क्यों ? क्योंकि मेरे जीवन में एक नई महिला है जो मेरे बच्चों को उनकी माँ के खिलाफ प्रभावित करेगी। यह इतना बकवास है और अमृता इसे जानती है। अभी मेरे बच्चे अमृता के रिश्तेदारों और नौकरानियों के साथ बड़े हो रहे हैं, जबकि वह एक टीवी धारावाहिक में काम कर रही है। क्यों क्या उसे ऐसा करने की जरूरत है, जब मैं अपने परिवार का समर्थन करने के लिए तैयार हूं, ”सैफ ने कहा।

दिलचस्प बात यह है कि उनके विभाजन के अलावा, सैफ-अमृता के बीच गुजारा भत्ता के मुद्दे ने भी कथित तौर पर तब सुर्खियां बटोरीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह ने 2000 के दशक में आर्थिक तंगी से जूझ रहे सैफ से गुजारा भत्ता के तौर पर 5 करोड़ रुपये की मांग की थी।

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment