श्रेयस तलपड़े के परिवार ने बताया घरवालों को देखते ही क्या था उनका पहला रिएक्शन, जल्द मीडिया से करेंगे बात

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को 14 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ा. श्रेयस मुंबई में अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग के बाद घर लौटे और अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. अब श्रेयस के परिवार के एक सदस्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वो अब काफी बेहतर कर रहे हैं और जल्द ही प्रेस से बात करने की हालत में होंगे.

श्रेयस तलपड़े के परिवार ने हेल्थ अपडेट शेयर किया

श्रेयस तलपड़े अब बेहतर हैं. वह ठीक हो रहे हैं और सर्जरी भी ठीक रही. आज सुबह उसने हमारी तरफ देखा और मुस्कुराया. यह हम सभी के लिए राहत की बात थी. टाइम्स ऑफ इंडिया ने परिवार के सदस्य के हवाले से कहा वह कुछ दिनों में खुद आपसे बात करेंगे. इससे पहले श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी सेहत के बारे में एक बयान शेयर किया था और कहा था कि श्रेयस अब स्टेबल हालत में हैं और सर्जरी के बाद रिकवर कर रहे हैं. दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रेयस की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई थी.

खबर है कि श्रेयस की हालत के बारे में सुनने के बाद उनके कोस्टार अक्षय कुमार उनसे मिलने आए थे. श्रेयस फिलहाल बेलेव्यू अस्पताल में भर्ती हैं. बॉबी देओल ने श्रेयस की हेल्थ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था. बॉबी का कहना था कि श्रेयस का दिल करीब 10 मिनट तक काम करना बंद कर चुका था. उन्हें समय पर अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों की सूझबूझ से वो जल्द ही खतरे से बाहर थे.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment