दौसा में गैंगरेप की खौफनाक वारदात, महिला को अकेली देख घर में घुसे 2 दरिंदे

[ad_1]

हाइलाइट्स

दौसा के बसावा थाना इलाके में हुई वारदात
दो आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज
आरोपियों का अभी तक नहीं लग पाया है सुराग

दौसा. राजस्थान के दौसा जिले में फिर एक 23 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह मामला दौसा जिले के बसवा थाना इलाके में हुआ है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में केस दर्ज किया है. फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

बसवा थाना पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 9 दिसंबर की रात को पामाडी गांव के रहने वाले नरेंद्र मीणा और राजू मीणा उसके गांव आए. रात करीब 12 बजे उसे अकेली देख घर में घुस गए. इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और फरार हो गए. इस दौरान दोनों आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट की और उसका मंगलसूत्र भी छीन लिया.

केस की जांच डीएसपी बांदीकुई कर रहे हैं
घटना के बाद महिला ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई. इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. पीड़िता ने बसवा थाने में आरोपी नरेंद्र मीणा और राजू मीणा के खिलाफ गैंगरेप की धारा 376 डी व मारपीट और लूट की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है. बसवा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच बांदीकुई के डीएसपी ईश्वर सिंह को सौंपी है.

पिछले दिनों पुलिसकर्मी ने किया मासूम बच्ची से रेप
उल्लेखनीय है कि दौसा जिले में रेप और गैंगरेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले में आए दिन रेप और गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं. कई मामलों में तो अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी भी नहीं हो पाई है. बीते दिनों दौसा जिले में एक पुलिसकर्मी ने भी मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि पुलिस ने उस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुलिसकर्मी को भीड़ ने भी पीट दिया था.

Tags: Crime News, Dausa news, Gang Rape, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment