राजस्थान: अश्लील फोटो ने ली जान, दोस्त ने ‘दोस्त’ को मार डाला, हैवानियत की हदें की पार

[ad_1]

हाइलाइट्स

सरमथुरा थाना इलाके के बरौली गांव के जंगल में मिला था शव
युवक ने शराब के नशे में पत्थर से कुचल डाला था दोस्त का सिर
पुलिस ने साइबर सेल की मदद से महज 24 घंटे में पकड़ लिया आरोपी को

हरवीर शर्मा.

धौलपुर. पूर्वी राजस्थान में स्थित धौलपुर (Dholpur) जिले के सरमथुरा थाना इलाके के बरौली गांव के पास जंगल में हुई युवक रामचंद्र की हत्या (Murder) का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया है. रामचन्द्र की हत्या उसके दोस्त बबलू ने ही शराब के नशे में की थी. हत्या का कारण अश्लील फोटो का आदान प्रदान करना रहा. इससे आक्रोशित होकर बबलू ने पत्थर से रामचन्द्र का सिर कुचलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. सरमथुरा पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर साइबर सेल की मदद से आरोपी को दबोच लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया 5 मई को सुबह बरौली गांव के पास जंगल में एक युवक की खून से लथपथ डेड बॉडी मिली थी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. बाद में डेड बॉडी की शिनाख्त रामचन्द्र के रूप में हुई. ब्लाइंड मर्डर होने के कारण हत्या का खुलासा करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा था. एसपी ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए थानाप्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया.

आपके शहर से (धौलपुर)

मृतक के भाई ने दर्ज कराया था हत्या का केस
इसके साथ साइबर सेल को मामले का खुलासा करने की जिम्मेदारी दी गई. इस मामले में मृतक के भाई श्यामचंद्र मीणा ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद हत्या के आरोपी बबलू उर्फ वीरू मीणा निवासी सुनकई को गिरफ्तार किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान के बाद आरोपी को न्यायालय पेश किया जाएगा.

रिश्तेदारों के साथ जा रही थी 13 साल की लड़की, बदमाशों ने रोक लिया, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप 

अश्लील फोटो आदान प्रदान करने को लेकर हुआ था विवाद
एसपी ने बताया रामचंद्र और बबलू उर्फ बीरू मीणा में अश्लील फोटो के आदान प्रदान करने को लेकर बहस हुई थी. शराब के नशे में बहस के दौरान बबलू मीणा में भारी-भरकम पत्थर से रामचंद्र के सिर पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए. आरोपी ने वहशीपन की सभी सीमाएं पार करते हुए रामचन्द्र के सिर को पूरी तरह से क्षत विक्षत कर दिया था. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

रामचन्द्र के खिलाफ 2020 में रेप केस दर्ज हुआ था
रामचंद्र के खिलाफ वर्ष 2020 में दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज हुआ था. उस समय पुलिस ने कार्रवाई कर रामचन्द्र को जेल भिजवा दिया था. वह हाल ही में न्यायालय से जमानत मिलने पर जेल से छूटकर बाहर आया था. वह 5 जून को घर से जयपुर के लिए रवाना हुआ था. लेकिन अश्लील फोटो आदान प्रदान करने के बाद हुए विवाद में दोस्त बबलू उर्फ बीरू मीणा ने सिर को कुचलकर निर्मम हत्या कर दी.

Tags: Crime News, Dholpur news, Murder case, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment