मुंबई: एयर होस्‍टेस के हत्‍यारे ने थाने में लगाया फंदा, ऐसे चढ़ा था हत्‍थे

[ad_1]

मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एयर होस्टेस की हत्‍या के मामले में नया मोड़ सामने आ गया है. अभी पुलिस गिरफ्तार आरोपी विक्रम उठावले से पूछताछ कर रही रही थी कि उसने अंधेरी थाने में आत्‍महत्‍या कर ली है. अपनी पेंट के माध्‍यम से फंदा बनाकर आरोपी ने मौत को गले लगा लिया. मूल रूप से छत्‍तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली 23 साल की एयर होस्‍टेस रूपल ओग्रे की हत्‍या रविवार को उन्‍हीं के फ्लैट में कर दी गई थी. गला रेतकर उसकी हत्‍या की गई.

अंधेरी पुलिस ने वारदात के 12 घंटे के भीतर 40 वर्षीय आरोपी विक्रम उठावले को धर दबोचा था. मृतका मरोल में कृष्णलाल मारवाह मार्ग पर जिस एनजी कॉम्प्लेक्स सोसायटी में रहती थी, आरोपी वहीं पर कूड़ा उठाने का काम करता था. मामले की जांच करते समय पुलिस ने पाया कि मृतका अपनी बहन और उसके प्रेमी के साथ इस फ्लैट में रहती थी, लेकिन दोनों आठ दिन पहले अपने मूल स्थान के लिए चले गए थे.

यह भी पढ़ें:- G-20 Summit: PM मोदी जी-20 समिट में करेंगे ताबड़तोड़ 15 बैठकें, आज 3 देशों के राष्ट्राध्यक्षों संग द्वीपक्षीय वार्ता

ऐसे चढ़ा था पुलिस के हत्‍थे
रूपल का शव बाथरूम के अंदर खून से लथपथ अवस्‍था में मिला था और उसकी गर्दन पर चाकू के दो बड़े घाव थे. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवाकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. बिल्डिंग के हाउसकीपिंग स्टाफ और सुरक्षा गार्डों सहित 45 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई. इस आधार पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिसमें कचरा उठाने वाले विक्रम की भूमिका संदिग्‍ध पाई गई. कड़ाई से पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि उसने इस हत्‍याकांड को क्‍यों अंजाम दिया. शक जताया जा रहा है कि यौन उत्पीड़न करने के प्रयास में आरोपी ने एयर होस्‍टेस को जान से मारने की कोशिश की.

Tags: Crime News, Mumbai News, Mumbai police

[ad_2]

Source link

Leave a Comment