माफिया मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, जेल से अस्पताल में किया गया शिफ्ट : सूत्र

[ad_1]

माफिया मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, जेल से अस्पताल में किया गया शिफ्ट : सूत्र

नई दिल्ली:

सजायाफ्ता बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को जेल में हार्ट अटैक आने की खबर सामने आ रही है. सूत्रों के अनुसार हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार बांदा जेल में कैद मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical College Hospital) में भर्ती करवाया गया है. 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि हाल के दिनों में मुख्तार अंसारी की तबीयत कई बार बिगड़ी है. मंगलवार शाम बांदा जिले के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज से उन्हें छुट्टी मिली थी. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुनील कौशल ने बताया था कि अंसारी को पेट दर्द, पेशाब और मल त्यागने में समस्या के चलते उस समय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 

मुख्तार अंसारी के भाई ने जहरीला पदार्थ देने का लगाया था आरोप

मुख्तार अंसारी के भाई एवं गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने बताया था कि उन्हें मोहम्मदाबाद थाने से एक संदेश प्राप्त हुआ था जिसमें उन्हें बताया गया कि मुख्तार की तबीयत खराब है और उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. अंसारी के मुताबिक, मुख्तार ने उन्हें बताया है कि उन्हें खाने में कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया है और ऐसा दूसरी बार हुआ है. उन्होंने कहा कि मुख्तार ने उन्हें बताया कि करीब 40 दिन पहले भी उसे जहर दिया गया था और अभी हाल ही में शायद 19 या 22 मार्च को फिर दिया गया है जिसके बाद से उसकी हालत खराब है.

मुख्तार अंसारी के बेटे ने भी जेल प्रशासन पर लगाया था गंभीर आरोप

मुख्तार अंसारी से मिलने पहुंचे उनके पुत्र उमर अंसारी ने आरोप लगाया था कि मुलाकातियों की सूची में उनके चाचा सांसद अफजाल अंसारी के साथ उनका नाम होने के बावजूद उन्हें अपने पिता मिलने नहीं दिया गया था. उमर ने संवाददाताओं से कहा था कि वह रोजा रखकर 900 किलोमीटर दूर से अपने पिता को देखने आये थे लेकिन उन्हें उनकी एक झलक तक नहीं लेने दी गयी. उन्होंने कहा, “सारी चीजें अलग हैं लेकिन मानवता भी तो कोई चीज होती है.”

ये भी पढ़ें- : 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment