प्रेमी ने बारात आने से 3 दिन पहले तुड़वाई शादी, प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

[ad_1]

पवन कुमार/हल्द्वानी. हल्द्वानी की रहने वाली लड़की की शादी रानीखेत में एक युवक के साथ तय हुई थी. इसकी भनक उसके पूर्व प्रेमी को लग गई. तब उसने लड़की के होने वाले पति और उसके रिश्तेदारों को युवती की कुछ आपत्तिजनक फोटो भेज दीं. इसके बाद लड़की की शादी टूट गई. इस घटना से युवती सदमे में आ गई और बुधवार सुबह फांसी लगाकर जान दे दी.

युवती के शव को भाई ने फंदे से लटकते देखा तो कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम कराया. मामले में परिजनों की ओर से अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है.

पुलिस के अनुसार, रामपुर रोड निवासी एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. एक महीने पहले युवती की शादी टूट गई थी. वह सिडकुल में काम करती थी. उसी दौरान कोटद्वार निवासी युवक से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था. इस बीच युवती की शादी रानीखेत निवासी युवक से तय हो गई. यह खबर जब उसके प्रेमी को लगी तो उसने युवती के होने वाले पति और जेठ को आपत्तिजनक फोटो भेज दिए. इसके बाद दूल्हे पक्ष ने शादी तोड़ दी.

बरात आने के 3 दिन पहले टूट गई शादी
बरात आने के तीन दिन पहले शादी कैंसिल हो गई थी. युवती के घरवालों ने प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद से युवती घर पर ही रह रही थी. बुधवार के दिन उनके घर वाले काम से कही बाहर गए थे. तभी युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों ने इसकी सूचना 112 पर कॉल करके दी. सूचना पर टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची. युवती को फांसी से नीचे उतारा. शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

डिप्रेशन में चली गई थी युवती
शादी टूटने के बाद युवती डिप्रेशन में आ गई और अधिकांश समय अपने कमरे में अकेले गुजारने लगी. उसने परिवार व अन्य लोगों से बात करना भी छोड़ दिया. बुधवार की सुबह वह नाश्ता कर कमरे में चली गई और फांसी लगा ली.

Tags: Haldwani news, Latest hindi news, Local18, Uttarakhand news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment