प्रिंस हत्याकांड में प्राथमिकी दर्ज:मनमुटाव के बाद हत्या की आशंका, मोबाइल से खुल सकते हैं कई राज

[ad_1]

आरा(भोजपुर)42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतक की फाइल फोटो।

प्रिंस हत्याकांड में पिता गांधी राय के बयान पर सिकरहट्टा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हत्याकांड मामले में मौसेरे भाई मुन्ना सिंह समेत तीन लोगों को नामजद किया गया है । आरोपियों में सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरहट्टा गांव निवासी राजू सिंह के पुत्र मुन्ना सिंह,राकेश सिंह उर्फ बउआ सिंह के पुत्र बबलू सिंह और सहार थाना क्षेत्र के बड़की खड़ाव निवासी धनंजय राय के सोनू राय को नामजद किया गया है । मृतक के पिता ने आपसी मनमुटाव में हत्या करने का आरोप लगाया है।

प्रिंस के पिता गांधी राय ने पुलिस को बताया है कि प्रिंस के मौसेरे भाई मुन्ना सिंह ने फोन कर उसे बुधवार की सुबह अपने गांव सिकरहट्टा बुलाया था। जिसके बाद प्रिंस अपने चचेरे भाई उत्तम के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव से मौसी के घर गया था, प्रिंस के पहुंचाने के बाद उत्तम गांव वापस लौट आया। बुधवार की देर शाम मुन्ना सिंह के भाई अंशु सिंह ने फोन से प्रिंस गांधी को गोली लगने की सूचना दी ।

आरोपी मौसेरा भाई मुन्ना सिंह

आरोपी मौसेरा भाई मुन्ना सिंह

उनके द्वारा बताया गया कि प्रिंस को गोली लगी है और वो गंभीर हालत में चकिया पुल के पास गिरा हुआ है। जिसके बाद प्रिंस को मुन्ना सिंह सदर अस्पताल लेकर गए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद जैसे अस्पताल पहुंचे तो उनके पुत्र का शव इमरजेंसी वार्ड के गेट के पास पड़ा था। मृत अवस्था में प्रिंस को मुन्ना सिंह बबलू सिंह और सोनू राय ने सदर अस्पताल पहुंचाकर भाग गए। फर्दबयान में बताया गया है कि सोनू राय की स्कॉर्पियो से जख्मी हालत में प्रिंस को आरा सदर अस्पताल आ गया था ।

मनमुटाव में हत्या की आशंका

चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव निवासी गांधी राय का 27 वर्षीय पुत्र प्रिंस गांधी बुधवार की सुबह अपनी मौसी के घर से कराटा गांव गया था । देर शाम में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जल्दी मामलें का खुलासा हो जाएगा । हत्या की तफ्तीश कर रही पुलिस पुलिस को प्रिंस के मोबाइल हाथ नहीं लगी है, लेकिन मोबाइल की सीडीआर कंगाली जा रही है। नामजद आरोपी प्रिंस के मौसेरे भाई मुन्ना सिंह ने बताया था कि प्रिंस मेरे घर पर मोबाइल छोड़कर चला गया था, लेकिन मोबाइल की बरामदगी अभी तक नहीं हो पाई है ।

जांच कर रही पुलिस टीम को भी शुरुआती जांच में आरोपी बबलू सिंह से मनमुटाव का भी मामला सामने आया है। प्रिंस अक्सर अपनी मौसी के घर अकसर जाता था,उसी दौरान बबलू सिंह से उसका मनमुटाव हुआ था। बता दें कि 27 वर्षीय प्रिंस कोयल गांव निवासी सिद्धेश्वर राय का पुत्र है । लेकिन बचपन में उसके चाचा गांधी राय ने गोद ले लिया था । जिसके बाद से ही गांधी राय ने प्रिंस का पालन पोषण करते थे ।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment