पीएम मोदी कल बांटेंगे अपॉइंटमेंट लेटर, 70 हजार से ज्यादा युवा को मिलेगी नियुक्ति

[ad_1]

PM modi- India TV Hindi

Image Source : PMO
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 22 जुलाई को अपॉइंटमेंट लेटर देने जा रहे हैं। एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पीएम मोदी 22 जुलाई को 70 हजार से ज्यादा अपॉइंटमेंट लेटर युवाओं को वितरित करेंगे। प्रधानमंत्री युवाओं को वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए इस नियुक्त किए गए युवाओं को अपॉइंटमेंट लेटर देगें। इस मौके पर पीएम युवाओं को संबोधित भी करेंगे। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अपॉइंटमेंट लेटर का वितरण सुबह 10.30 से शुरू होगा। ये जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय ने दी है।

बता दें कि इससे पहले 13 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के 70 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र बांटे थे। ये नियुक्ति पत्र रोजगार मेला पहल के तहत बांटे गए थे। पिछले साल जून में पीएम मोदी ने कहा था कि अगले डेढ़ सालों में 10 लाख लोगों को मिशन मोड में सरकारी नौकरी दी जाएगी। द्र सरकार की रोजगार मेला पहल के तहत देश भर में 13 जून को  43 जगहों पर रोजगार मेले का आयोजन किया गया था। इसी रोजगार मेला के तहत 70 हजार युवाओं को पीएम मोदी उनकी नौकरी के नियुक्ति पत्र बांटा गया था। इसके बाद पीएम ने नियुक्ति पत्र पाने वाले युवाओं को पीएम संबोधित भी किया था।

ये भी पढ़ें:

एसएससी एसआई, सीएपीएफ के नोटिफिकेशन कल हो रहे जारी, जानें कैसे करना है चेक


इस राज्य में हिंदी में MBBS की पढ़ाई के लिए बंट गईं फर्स्ट ईयर की किताबें, जानें कब आएंगी 2nd 3rd और 4th ईयर की बुक्स

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment