नई कार खरीदने का इंतजार कर रही थी मौत, रिवर्स करते वक्त ले गई अपने साथ, पिता-बेटी को पहुंचा दिया उस पार

[ad_1]

(अजय कुमार पटवा)

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में 5 मई को दिल दहला देने वाला हादसा हो गया. यहां देखते-देखते ही 2 लोगों की जान चली गई और दो लोग घायल हो गए. यह हादसा उज्जैन जिले के नागदा खाचरोद में उस वक्त हुआ जब एक परिवार गाड़ी रिवर्स कर रहा था. रिवर्स करते वक्त उनकी कार कुएं में गिर गई. कार में एक ही परिवार के 4 लोग सवार थे. इनमें तीन बच्चे शामिल थे. हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उनके परिवार को सूचना दे दी गई है.

खाचरोद, उज्जैन, एसडीओपी पुष्पा प्रजापत ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही हम सभी मौके पहुंचे. हम लोगों ने डायल 100 और एंबुलेंस को बुलवाया. कार में चार लोग सवार में थे. यह खेत मृतक का ही था. उसी में कुआं बना हुआ था. कुएं की मुंडेर कई जगह से कमजोर थी. गाड़ी रिवर्स के वक्त कमजोर जगह से ही कुएं में गिर गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी को कुएं से बाहर निकाला गया. इस हादसे में गाड़ी चला रहे कन्हैया लाल उर्फ पवन संगीतला (38वर्ष) और उनकी बेटी 8 साल की बेटी की मौत हो गई. उनके 11 साल के बेटे योगेश और 16 साल की भांजी हेमा को इलाज के लिए रतलाम जिला अस्पताल रेफर किया गया.

आपके शहर से (उज्जैन)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

हादसे के एक दिन पहले ही खरीदी कार
पुलिस को सबसे पहले हादसे की सूचना परिवार के सदस्य नारायण संगीतला ने दी थी. उन्होंने बताया कि उनका परिवार यहां भेरू महाराज के पूजन के लिए आए थे. कन्हैया लाल ने हादसे के एक दिन पहले ही नई कार खरीदी थी. उन्हें गाड़ी ठीक तरह से चलाना भी नहीं आता था. यही कारण है कि उन्हें किसी बात का अंदाजा नहीं रहा और कार रिवर्स के वक्त कुएं में गिर गई. उन्होंने बताया कि कन्हैया लाल ने गाड़ी को कुएं के पास ही खड़ा किया था.

इलाके में पसरा मातम
इस हादसे के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया है. किसी को यकीन नहीं हो रहा कि पूजा करने के तुरंत बाद यह खौफनाक हादसा हो जाएगी. संगीतला परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार के सदस्य यह सदस्य यह सोचकर सिहर जाते हैं कि अगर सभी बच्चों की मौत हो जाती तो वे कहां जाते. हादसे के बाद पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए.

Tags: Crime News, Mp news, Ujjain news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment