दूल्‍हा तो बनेगा काला जेठड़ी पर… शादी में बाराती नहीं ले पाएंगे ये मजे, दुल्‍हन र‍िवॉल्‍वर रानी ने बताई वजह

[ad_1]

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मुख्य सरगना गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी दूल्‍हा बनने के ल‍िए पूरी तरह से तैयार है. दूल्‍हे राजा को शादी के ल‍िए कोर्ट से पैरोल भी म‍िल गई है. काला जठेड़ी की दुल्हनियां कोई और नहीं बल्‍क‍ि गैंगस्टर अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज रिवॉल्वर रानी है. इन दोनों की शादी को लेकर जहां द‍िल्‍ली पुल‍िस की नींद भी हराम हो रखी है वहीं दूल्‍हा और दुल्‍हन का पूरा पर‍िवार इस शादी के ल‍िए जोर शोर से तैयारी कर रहा है.

शादी से पहले दुल्‍हन और गैंगस्टर अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज रिवॉल्वर रानी ने एक बयान द‍िया है. शादी को लेकर दुल्‍हन ने कहा है क‍ि तैयारियां पूरी हो गई है लेकिन शादी साधारण तरीके से होगी. उन्‍होंने बताया है क‍ि इसकी वजह है 2 मार्च को उनके घर में एक दुखद घटना घटी है. उन्‍होंने बताया क‍ि 2 मार्च को संदीप उर्फ काला जठेड़ी के चाचा के देहांत के चलते शादी साधारण तरीके से होगी.

एक शादी ज‍िसमें मेहमनों से ज्‍यादा होंगे पुल‍िसवाले, क्‍यों इतने खास है दूल्‍हा-दुल्‍हन?

आपको बता दें क‍ि 12 मार्च को दिल्ली में होने जा रही इस शादी के ल‍िए काला जेठड़ी को 6 घंटे की पैरोल मिली है. 11 मार्च को दुल्‍हन र‍िवॉल्‍वर रानी की मेहंदी का कार्यक्रम रखा गया है. वहीं ग्रह प्रवेश 14 मार्च को होगा. बताया जा रहा है क‍ि संदीप उर्फ काला जेठड़ी के चाचा के देहांत के चलते कुछ रस्में नहीं हो पाएगी. इसल‍िए शादी के कार्यक्रम में बारात‍ियों के ल‍िए कार्यक्रम होंगे.

क्‍या है दोनों पर आरोप?
कोर्ट ने संदीप को उसकी शादी के लिए पैरोल दे दी है. अनुराधा पहले से ही जमानत पर हैं. उनकी शादी का निमंत्रण कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रखा है. मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की करीबी अनुराधा पर राजस्थान और दिल्ली में मनी लॉन्ड्रिंग, अपहरण, धमकी देने और हथियार अधिनियम से संबंधित आधा दर्जन से अधिक मामले चल रहे हैं. दिल्ली पुलिस के रिकॉर्ड के अनुसार, संदीप जो जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है पर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में डकैती, हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और हथियार अधिनियम के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है. द‍िल्‍ली पुल‍िस की स्पेशल सेल की एक टीम ने 30 जुलाई 2021 को यमुनानगर-सहारनपुर एक्‍सप्रेसवे पर एक ढाबे के पास से गिरफ्तार किया था. वे उस समय एक साथ रह रहे थे.

ज‍िसने देखा वो सहम गया… महाराष्‍ट्र का यह CCTV फुटेज देखकर नहीं होगा यकीन

कैसे शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी
अधिकारी ने कहा क‍ि तब अनुराधा पर राजस्थान पुलिस ने 10000 रुपये का इनाम रखा था, जबकि संदीप की गिरफ्तारी पर 7 लाख रुपये का इनाम रखा गया था. बताया जा रहा है क‍ि दोनों की प्रेम कहानी 2020 में शुरू हुई जब अनुराधा की मुलाकात मध्य प्रदेश के इंदौर में एक पार्टनर विक्की सिंह, जो आनंदपाल का भाई भी है और उसके जर‍िए संदीप से बात हुई. संदीप के डोजियर के मुताबिक, उसने अनुराधा से एक मंदिर में शादी की और कुछ महीनों तक इंदौर में किराए के मकान में रहे. पुलिस ने कहा कि मार्च 2021 में दोनों बिहार गए और कुछ महीनों तक वहां रहे. जून में, वह बिहार से चले गए और उत्तर प्रदेश के लखनऊ चले गए. इसके बाद वह महाराष्ट्र के शिरडी गए और यूपी के मथुरा भी गए. दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने से पहले उन्होंने अंततः कुछ दिन उत्तराखंड, हरिद्वार में बिताए, जैसा कि अनुराधा के दस्तावेज में उल्लेख किया गया है.

Tags: Crime News, Delhi news, Delhi police

[ad_2]

Source link

Leave a Comment