ऐश्वर्या राय के गाने पर इन दो लड़कियों ने छत पर यूं झूमकर किया डांस, वीडियो देख मिस वर्ल्ड को जाएंगे भूल

[ad_1]

ऐश्वर्या राय के गाने पर इन दो लड़कियों ने छत पर यूं झूमकर किया डांस, वीडियो देख मिस वर्ल्ड को जाएंगे भूल

ऐश्वर्या के गाने पर इन लड़कियों ने छत पर किया डांस

नई दिल्ली:

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते हैं और कई ऐसे होते हैं जो यूनीक होने की वजह से छा जाते हैं. फिर बॉलीवुड के गाने हों तो उन पर डांस भी देखते ही बनता है. फिर यह गाना ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया हो तो सोने पर सुहागा. क्यों सही कहा ना? बिल्कुल कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है सोशल मीडिया पर मौजूद एक वीडियो में. खास बात यह है कि जब डांस करने के लिए कोई ऐसी जगह ना मिले जहां हाथ दिखाए जा सकें तो फिर क्या करें. उसका जवाब इस वीडियो में है. ये लड़कियां छत पर ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘गुरु’ के गाने ‘बरसो रे’ पर डांस कर रही है. इस तरह उन्होंने दिखा दिया है कि टैलेंट किसी स्टूडियो या शानदार सेट का मोहताज नहीं है.

यह भी पढ़ें

इन लड़कियों का डांस करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. दोनों गुरु फिल्म के गाने पर डांस कर रही हैं. जिसके बोल हैं बरसो रे मेघा मेघा. हालांकि जितना वीडियो शेयर किया गया है. गाना शेयर करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल ने ये इस वीडियो भूरे और ग्रे रंग के सूट में दो लड़कियां झूमती और लहराती हई डांस करती नजर आ रही हैं. इनका डांस देखकर यूजर्स हार्ट का इमोजी बनाकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

गुरु फिल्म के इस गाने को ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया है. खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया ये गाना बेहद ही खूबसूरत है. जिसमें ऐश्वर्या राय भी खूब शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में सुरों को एक धुन में पिरोया है दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान ने. और आवाज से सजाया है श्रेया घोषाल ने. जिनकी मधुर आवाज ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं. गुरु फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ अभिषेक बच्चन भी थे और फिल्म को मणि रत्नम ने डायरेक्ट किया था. गुरु का बजट लगभग 22 करोड़ रुपये था और इसने 83 करोड़ रुपये की कमाई थी.



[ad_2]

Source link

Leave a Comment