दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार बेकाबू होकर रेलिंग में जा घुसी

[ad_1]

हाइलाइट्स

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा
हादसे का शिकार हुआ शख्स जयपुर आ रहा था
हादसे में पिता के मौत की खबर सुनकर बेटी हुई बेहोश

दौसा. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे (Delhi-Mumbai Express Highway) पर आज भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसा दौसा जिले के कोलवा थाना इलाके में हुआ. यहां एक कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे की रेलिंग में घुस गई. इसके कारण रेलिंग कार के आर-पार निकल गई. इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसकी उसकी बेटी घायल हो गई. हादसे के बाद नजारा देखकर वहां से गुजर रहे लोग सहम गए. हादसे का शिकार हुआ शख्स अपनी बेटी का एडमिशन कराने के लिए दिल्ली से जयपुर आ रहा था.

पुलिस के अनुसार दिल्ली जल बोर्ड में इंजीनियर के पद पर कार्यरत राजेश अग्निहोत्री अपनी बेटी पलक का एडमिशन कराने के लिए सोमवार को जयपुर आ रहे थे. इसी दौरान दौसा जिले के कोलवा थाना इलाके के धनावड़ गांव के समीप दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई. वे कार को संभाल पाते उससे पहले ही वह एक्सप्रेसवे के साइड में लगी रेलिंग में घुस गई.

इंजीनियर राजेश दिल्ली के रानापाडा का रहने वाला था
इस दौरान कार का एयरबैग भी खुल गया लेकिन वह राजेश की जिंदगी को नहीं बचा सका. हादसे में राजेश की मौके पर ही मौत हो गई. राजेश दिल्ली के रानापाडा के रहने वाले थे. वहीं इस हादसे में उनकी बेटी पलक अग्निहोत्री गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे दौसा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

पिता की मौत की सूचना सुनकर बेटी हुई बेहोश
शव को भी दौसा जिला अस्पताल लाया गया है. वहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. हादसे के बाद घायल पलक को जैसे ही पता चला कि उसके पिता की मौत हो गई है तो बेहोश हो गई. चिकित्सक उसके उपचार में जुटे हैं. पुलिस ने राजेश के परिजनों को सूचित कर दिया है. उनके आने के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाय जाएगा. उल्लेखनीय है कि बीते दिनों भी दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर अलवर जिले में बड़ा हादसा हो गया था। उस समय यहां से गुजर रही एक कार का ब्रस्ट हो गया. इससे वह कई पलटी खा गई. उस हादसे में भी एक इंजीनियर की मौत हो गई थी.

Tags: Big accident, Dausa news, Delhi-Mumbai Expressway, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment