गया में खड़ी टेलर में कंटेनर ने मारी टक्कर:झाड़ियां में जा गिरा टेलर, अचानक लगी आग; बाल-बाल बची चालक की जान

[ad_1]

गया26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गया में बुधवार को कंटेनर ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर में टक्कर मार दी। इसके बाद सरिया लदा ट्रेलर ढुलकर झाड़ियों में चली गई। फिर अचानक ट्रक के अगले हिस्से में आग लग गया। आग लगने से वहां अफरा तफरी मच गई। गनीमत रही की ट्रक चालक चाय पाने गया था। वहीं, आग की लपटें इतनी तेज़ थी कि ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। आग से ट्रक में लाखों का नुकसान हुआ है। हादसा जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के भलुआ चट्टी एन एच-2 पर हुआ।

सूचना पाकर अग्निशमन दस्ता को साथ लेकर पहुंची पुलिस

ट्रेलर ट्रक में आग लगने की सूचना के बाद घटनास्थल भलुआ चट्टी के लिए बाराचट्टी थाने के पुलिस पदाधिकारी अग्निश्मन दस्ता को साथ लेकर जब तक पहुंचे। अग्निशमन दस्ता और स्थानीय पुलिस के प्रयास के बाद आप आप पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर राख हो चुका था।

झारखंड और से आ रही थी सरिया लदा ट्रक

बताया जा रहा है कि ट्रेलर ट्रक पर खड़कपुर से सरिया लोड कर झारखंड राज्य के चौपारण थाना क्षेत्र के हारपुर का रहने वाला भोला सिंह चालक इलाहाबाद में डिलीवरी करने जा रहा था। इस दौरान भलुआ चट्टी के पास ट्रक खड़ी कर चाय पानी पीने गया था। तब हुई घटना, झारखंड की ओर से आ रही, कंटेनर ट्रक अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रेलर ट्रक में झटका मारते हुए फरार हो गया। इस दौरान सरिया लदा ट्रक एन एच 2 सड़क से ढुलक कर झाड़ियां में चला गया्। जब तक चालक घटना देखकर ट्रक के पास दौड़ा तब तक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई।

इस संबंध में बाराचट्टी थाना के थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि भलुआ चट्टी के पास खड़ी ट्रक में कंटेनर ने टक्कर मार दी थी, इसके बाद ट्रक झाड़ियां में ढलकर चला गया। अचानक उसमें आग लग गई जिसमें चालक सुरक्षित है किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment