आजमगढ़ में डबल मर्डर से हड़कंप, कपड़ा व्यवसायी पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या

[ad_1]

हाइलाइट्स

महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार में कपड़ा व्यवसायी पिता व पुत्र की गोली मारकर हत्या
डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिल के महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार में बुधवार सुबह कपड़ा व्यवसायी पिता व पुत्र को उनकी दुकान में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. सूचना के बाद आईजी रेंज आजमगढ़ अखिलेश मीणा, पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घटना की छानबीन के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुट गई.

महाराजगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी रसीद अहमद  पुत्र मुस्तफा सरदहा बाजार में स्थित अपने मकान में रेडीमेड कपड़े का व्यवसाय करते थे. बुधवार की सुबह करीब आठ बजे वह अपने छोटे बेटे शोएब के साथ दुकान खोल कर साफ-सफाई कर रहे थे, तभी बाइक सवार तीन बदमाश मौके पर पहुंचे और दुकान में घुसकर रसीद पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. बेटा जान बचाने के लिए दुकान के दूसरे हिस्से में निर्माणाधीन मकान की तरफ भागा तो बदमाशों ने उसे दौड़ा कर गोली मार दी, जिससे मौके पर ही दोनो की मौत हो गई. स्थानीय लोग जब तक कुछ समझ पाते बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय पुलिस के साथ ही जिला मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, एसपी सिटी शैलेंद्र लाल, फॉरेंसिक टीम व भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुट गए. आशंका व्यक्त की जा रही है कि पुरानी रंजिश में ही पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या की गई है.

Tags: Azamgarh news, UP latest news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment