हरियाणा: नूंह में पुलिस टीम पर हमला, 2 घंटे तक बंधक बनाकर रखा, 5 पुलिसकर्मी घायल

Haryana Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC
हरियाणा में पुलिस पर हमला

नूंह: हरियाणा के नूंह से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के गोकुलपुर गांव में एक अपराधी और उसके परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने हमला कर पुलिस को बंधक बना लिया, जिसमें पांच पुलिसकर्मी कथित तौर पर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस की एक टीम ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी के मामले में शामिल अपराधी को पकड़ने के लिए बुधवार को गांव गई। 

टीम को आरोपियों ने दो घंटे तक बंदूक दिखाकर एक घर में बंधक बनाकर रखा और बाद में भागने पर मजबूर किया। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों के मोबाइल फोन, नकदी और अन्य सामान भी छीन लिया गया। पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद नूंह पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले गई। 

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक की तहरीर पर पुन्हाना थाने में 15 नामजद पुरुष व महिलाओं व करीब 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उन पर भारतीय दंड संहिता के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। 

नूंह पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने बताया, ‘सभी आरोपी फरार हैं। हमारी टीम संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’ फरीदाबाद के ऊंचा में अपराध शाखा के उप-निरीक्षक जलालुद्दीन की शिकायत के मुताबिक, पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी के मामले में गोकुलपुर गांव निवासी तालीम को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें- 

कथावाचक आसाराम को लेकर बड़ी खबर, रेप मामले में सजा के खिलाफ गुजरात हाई कोर्ट का किया रुख 

यूपी: मां को सांप ने काटा तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम, जिसे देखकर सभी रह गए दंग, जानें पूरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment