विवाहित महिला से मिलने पहुंचे युवक की घरवालों ने की पीट-पीटकर कर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

[ad_1]

संतोष कुमार गुप्ता/छपरा. सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के भट्टोली गांव में बीती रात प्रेम-प्रसंग में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक अमरेंद्र पांडे रसूलपुर थाना क्षेत्र के पांडे छपरा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

बीती रात शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकला था, लेकिन कथित रूप से संजय पांडे के घर में पहुंच गया. जहां छेड़खानी के आरोप में संजय पांडे और उनके भाई ने मिलकर अमरेंद्र की जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में पुलिस प्रेम-प्रसंग को हत्या का कारण मान रही है. साथ हीं आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

पिटाई के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई मौत
मृतक के पिता हरदेव पांडे ने बताया कि बीती रात अमरेंद्र पांडे एकमा में एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए के लिए निकले थे. रात 12 बजे पुलिस का फोन आया कि अमरेंद्र अस्पताल में भर्ती है. जिसके बाद सभी अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां पहुंचने तक अमरेंद्र की मौत हो गई थी. अमरेंद्र को बेरहमी से पीटा गया था. उन्होंने बताया कि संजय पांडे के घर से अमरेंद्र को बरामद किया गया और वहीं उसकी पिटाई की गई. मामले को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

प्रेम-प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर कर दी गई हत्या
एकमा थानाध्यक्ष रत्नेश वर्मा ने बताया कि संजय पांडे को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे पूछताछ में युवक द्वारा घर की महिला के साथ गलत व्यवहार की शिकायत मिली है. इसी से आक्रोशित होकर परिजनों के द्वारा युवक की पिटाई की गई है. वहीं पुलिस जांच कर रही है, जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी. इलाके में चर्चा है कि अमरेंद्र पांडे का प्रेम-प्रसंग गांव की एक महिला से चल रहा था और बीती रात महिला से मिलने अमरेंद्र पांडे उसके घर पहुंच गया. इसके बाद घर वाले आक्रोशित हो गए और फिर पीट कर हत्या कर दी.

.

FIRST PUBLISHED : May 24, 2023, 09:19 IST

[ad_2]

Source link

Leave a Comment