बेंगलुरु में 6 महीने की प्रेग्नेंट महिला का पीछा किया, छेड़छाड़ की, गिरफ्तार

[ad_1]

बेंगलुरु. कर्नाटक पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एक 26 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है. बेंगलुरु में रहने वाली 32 वर्षीय गर्भवती महिला ने आरोप लगाया कि एक एसयूवी चालक ने उसका पीछा किया, यौन उत्पीड़न किया और उस पर हमला भी किया. यह घटना पिछले हफ्ते की शुरुआत की है जब महिला काम से घर लौट रही थी. तभी इलेक्ट्रॉनिक सिटी के पास ड्राइवर ने महिला के साथ यह कृत्य किया. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पेशे से नर्स महिला ने पुलिस के बताया कि आरोपी ने महिला को उसके साथ एक घंटा बिताने के एवज में 1 लाख रुपये देने का प्रस्ताव रखा और फिर उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा. गुस्से में आकर 6 महीने की गर्भवती नर्स ने उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके थप्पड़ मारने के बाद, शख्स ने भागने से पहले उसके चेहरे और कान पर एक मुक्का मारा जिससे उसकी नाक से खून बहने लगा.

एक निजी कंपनी में ड्राइवर है आरोपी
हालांकि, महिला ने तुरंत फोन करके अपने एक साथी को मौके पर बुलाया और फिर उसकी मदद से वह इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन पहुंची, जब वह शिकायत दर्ज करा रही थी तब भी उनकी नाक से खून बह रहा था. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और जांच शुरू कर दी, और आरोपी को हिरासत में ले लिया. बदमाश की पहचान अविनाश के रूप में हुई जो हेब्बागोडी के पास कम्मासंद्रा में रहता है और एक निजी कंपनी में ड्राइवर है.

यौन उत्पीड़न के लगाए आरोप
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में बताया गया है कि वरिष्ठ एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, हमने पीड़िता का बयान लिया और सीसीटीवी कैमरे की मदद से अविनाश को गिरफ्तार किया. आरोपी पर यौन उत्पीड़न और पीछा करने के आरोप लगाए गए हैं और उसे रिमांड पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
घटना कथित तौर पर 29 जुलाई को कोनप्पना अग्रहारा बीएमटीसी बस स्टॉप के पास हुई, जब पीड़िता उस स्वास्थ्य सेवा केंद्र से घर लौट रही थी जहां वह काम करती है.

Tags: Bengaluru News, Pregnant woman, Sexual Harassment, Woman molestation

[ad_2]

Source link

Leave a Comment