कलयुगी बेटा बना हत्यारा…पिता को उतारा मौत के घाट:बेतिया में धारदार हथियार से किया वार, जमीन बेचकर पैसे देने की कही थी बात

[ad_1]

बेतियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
बेतिया में पिता को बेटे ने मौत के घाट उतारा। - Dainik Bhaskar

बेतिया में पिता को बेटे ने मौत के घाट उतारा।

बेतिया में बेटे ने पिता को गड़ासा से काट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना नवलपुर थाना क्षेत्र के सिसवा भूमियार पंचायत के वार्ड नंबर 8 का है। यहां सोमवार की रात इकलौते बेटे ने पिता को धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी।​​​​​​ इधर, ग्रामीणों के सूचना पर पहुंची नवलपुर ओपी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जमीन बेचने को लेकर हुआ विवाद

मृतक की पहचान नवलपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसवा भूमियार पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी माया पटेल (62) के रूप में की गई है। वहीं घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि माया पटेल सोमवार रात अपने झोपड़ी में सो रहा था। इसी दौरान हत्यारा बेटा उनके पास गया और अपने पिता से जमीन को बेचकर पैसा देने की बात कहकर उनसे उलझ गया।

बेतिया में बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

बेतिया में बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हुई। पिता ने जमीन बेचने से इनकार किया। इससे नाराज हत्यारोपी बेटा अरुण पटेल (26) ने पिता पर गड़ासा से हमला कर दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोपी ने पिता के चेहरे और हाथ पर भी वार किया था।

पुलिस ने आरोपी और हथियार बरामद किया

इधर, मंगलवार को नवलपुर ओपी के थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट, एसआई कफील अजहर, एएसआई रमेश पासवान और पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी पुलिस बरामद की है।

मृतक माया पटेल को 4 बेटी और एक बेटा था। हत्यारा बेटा योगापट्टी के एफसीआई गोदाम में पोलदारी का काम करता था। थाना अध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बताया कि पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment