पूर्णिया में सभापति संजना देवी पर फायरिंग मामला:पुलिस ने 3 अपराधी को किया गिरफ्तार, रोड़ रेज में मारी थी गोली

पूर्णिया36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पूर्णिया में 20 मई को बनमनखी की नगर परिषद सभापति पर फायरिंग की गई। - Dainik Bhaskar

पूर्णिया में 20 मई को बनमनखी की नगर परिषद सभापति पर फायरिंग की गई।

पूर्णिया में बीते 20 मई को बनमनखी की नगर परिषद सभापति संजना देवी पर फायरिंग की गई। सोमवार को पुलिस ने इस मामले में बाइक सवार सभी 3 अपराधियों को धर दबोचा है। पुलिस की गिरफ्त में आए सभी इस घटना में शामिल तीनों अपराधी सहरसा के कुख्यात अपराधियों में शामिल हैं।

पकड़े गए अपराधियों ने बताया कि वारदात की शाम तीनों एक बाइक पर सवार होकर बड़ी वारदात को अंजाम देने बनमनखी थाना क्षेत्र में घुसे। वे बड़ी वारदात को अंजाम देते इससे पहले उनके निशाने पर बनमनखी की नगर परिषद सभापति आ गई। जिसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ 4 गोलियां दागी।

पुलिस के हत्थे चढ़े इन 3 कुख्यात अपराधियों में राम कृपाल राम, अभिमन्यु शर्मा उर्फ़ मुन्नू शर्मा व ऋषि कुमार का नाम शामिल है। इस घटना को अंजाम देने वाले कुख्यात राम कृपाल राम पर सहरसा के सदर थाना में 3 अपराधी मामले दर्ज हैं।

वहीं कुख्यात अभिमन्यु शर्मा पर सहरसा के सदर थाने में 4 अपराधिक मामले चल रहे हैं। दोनों सहरसा के रहने वाले हैं। जबकि इस घटना में शामिल तीसरा आरोपी ऋषि कुमार पूर्णिया के बरहरा कोठी थाना क्षेत्र के सुखासन गांव का रहने वाला है।

घटना की जानकारी देते हुए बनमनखी एसडीपीओ हुलास कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आमिर जावेद के निर्देश पर बनमनखी के एसडीपीओ हुलाश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया। इस टीम में बनमनखी थानाध्यक्ष मेराज हुसैन, वरुण कुमार झा, नवदीप कुमार गुप्ता जैसे पुलिस अफसरों के अलावा सिपाही सर्वजीत राम, सुरेंद्र कुमार, सुनील दास जैसे पुलिसकर्मी शामिल रहे।

गठित पुलिस टीम ने गुप्ता सूचना के आधार पर गोलीकांड में शामिल बाकी दो अपराधियों को सहरसा से धर दबोचा। पुलिस को दिए गए बयान में इन कुख्यात अपराधियों ने बताया कि वे किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के नियत से मोटरसाइकिल पर सवार होकर बनमनखी थाना क्षेत्र में घुसे थे।

इसी बीच सभापति की स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनके मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारकर गिरा दिया। जिसके बाद उनकी ओर से उनकी गाड़ी पर गोली चलाई गई। फिलहाल पुलिस ने इस घटना में शामिल सभी कुख्यात अपराधियों को धर दबोचा है। पुलिसिया कार्रवाई की जा रही है।


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment