गैर मर्द के इश्‍क में पगलाई पत्‍नी ने खुद ही उजाड़ा था अपना सुहाग, वैलेंटाइन डे को बना दिया मर्डर डे

[ad_1]

सूरजपुर. प्‍यार जब सिर चढ़कर बोलने लगता है तो इंसान अपना बुद्धि-विवेक खो बैठता है. वह जो करता है उसे उसके अंजाम के बारे में ही पता नहीं होता है. कुछ ऐसा ही मामला छत्‍तीसगढ़ के सूरजपुर में सामने आया है. गैर मर्द के इश्‍क में पगलाई महिला ने अपने ही सुहाग को उजाड़ दिया. इस जघन्‍य अपराध में आरोपी महिला का साथ उसके प्रेमी ने दिया. पिछले 3 महीने से मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने जब हत्‍या के रहस्‍य पर से पर्दा हटाया तो रिश्‍ते को तार-तार करने वाली इस घटना की सच्‍चाई जानकर हर कोई भौंचक्‍का रह गया. पुलिस ने पति की हत्‍या के आरोप में पत्‍नी और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.

सूरजपुर में एक युवक के अंधे कत्ल का सनसनीखेज खुलासा किया गया है. मृतक की पत्नी और उसका आशिक हत्‍या के आरोपी निकले. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 14 फरवरी 2023 को झिलमिली थाना क्षेत्र के पहाड़पारा में घर के बाहर घास फूस के झाला में श्रवण कुमार की जली हुई लाश मिली थी. पुलिस की विवेचना में पता चला की झाला में आग केरोसिन तेल से लगी थी. क्षेत्र में कहीं भी केरोसीन न होने से पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी उर्मिला से पूछताछ की तो पता चला की उसका मनेंद्रगढ़ निवासी कल्याण सिंह के साथ अवैध प्रेम संबंध है. मृतक पति संदेह पर अपनी पत्नी को फोन पर आरोपी कल्याण के साथ बात करने से मना किया करता था.

Success Story: पिता की एक दिन की कमाई ₹500, एक बेटा PhD स्कॉलर, दूसरे को मिला 65 लाख का जॉब ऑफर 

आपके शहर से (रायपुर)

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़

प्रेमी से बातचीत करने पर टोकाटाकी से श्रवण की पत्‍नी खफा रहने लगी थी. इसी वजह से 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर रात को सोने के दौरान झाला में केरोसिन तेल डालकर आग लगा दिया. जहां श्रवण कुमार की मौत हो गई थी, फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

झिलमिली थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह ने बताया कि संदिग्ध हालत में लाश मिली थी. जहां परिस्थिति को हादसा के जैसे बनाया गया था, ऐसे में पतासाजी में पता चला की झिलमिली क्षेत्र में बीते 1 साल से केरोसिन तेल का वितरण नहीं हुआ है. ऐसे में मृतक के पास भी केरोसिन नहीं था. इसी कड़ी में पूछताछ के दौरान आरोपी पत्नी ने जुर्म कबूल कर लिया. लिहाजा आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

[ad_2]

Source link

Leave a Comment