गुमला में रेप की कोशिश, आरोपी को बंधक बनाया,दूसरे समुदाय के लोग छुड़ाने पहुंचे

रूपेश कुमार भगत/गुमला. गुमला के पुसो थाना क्षेत्र में एक खास सुमदाय के युवक ने आनंगबाड़ी सेविका की बेटी से रेप की कोशिश की. लड़की के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोग जमा हो गए और युवक की पिटाई कर उसे बंधक बना लिया. इसकी सूचना मिलने पर युवक के गांव से खास समुदाय के लोग उसे छुड़ाने पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्षों में तकरार हो गई और दोनों आमने-सामने हो गए. हालांकि पुलिस को इसकी सूचना दी गई और समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया गया. इधर पीड़िता ने युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

यह मामला सुरसा गांव का है. सिसई गांव का रहनेवाला अफरुल्ला (28) किसी काम से सुरसा गांव स्थित आंगनबाड़ी सेविका के घर गया था. उस समय सेविका घर पर नहीं थीं. घर पर उनकी बेटी को अकेले देख युवक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी और रेप की कोशिश की. लड़की के बार-बार मना करने के बाद भी युवक नहीं मान रहा था. अंत में लड़की अपने बचाव के लिए चीखने-चिल्लाने लगी. आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हो गए और युवक को पड़ककर उसकी पिटाई कर दी.

इसकी सूचना मिलने पर अफरुल्ला के गांव से लोग उसे छुड़ाने पहुंच गए. इस दौरान दोनों गांव के लोग आमने-सामने हो गए. पुसो थाना प्रभारी सत्यम गुप्ता के मुताबिक, सूचना मिली थी कि आंगनबाड़ी सेविका की बेटी के साथ रेप की कोशिश करने वाले युवक को पकड़कर रखा गया है. आरोपी के गांव के लोग भी वहां पहुंच गए हैं और तनातनी की स्थिति है. तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्ष को शांत कराया और मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

.

FIRST PUBLISHED : June 07, 2023, 09:53 IST


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment