गया में भीषण गर्मी में छाता का वितरण:राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन की सकारात्मक पहल, चिलचिलाती धूप में गरीबों को बांटा गया बिस्कुट

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Positive Initiative Of National Human Rights Organization, Distributed Biscuits To The Poor In The Scorching Sun

गयाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
गया में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। - Dainik Bhaskar

गया में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है।

गया में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। चिलचिलाती धूप के कारण लोगों का जन जीवन प्रभावित है। सबसे ज्यादा परेशानी गरीबों को हो रही है। इसी को देखते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन ने सकारात्मक पहल शुरू की है। संगठन के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मनीष पंकज के नेतृत्व में स्थानीय आजाद पार्क स्थित गरीब और साधुओं के बीच छाता व बिस्कुट का वितरण किया किया गया।

इस मौके पर संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष पंकज ने बताया कि भीषण गर्मी को देखते हुए संगठन के द्वारा छाता का वितरण किया जा रहा है। लगभग 100 लोग के बीच छाता और बिस्कुट का वितरण किया गया है। यह सिलसिला अभी लगातार चलता रहेगा। गरीब की सेवा में राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन लगातार कार्य करते रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा हीट वेव के बचाव के लिए सिर्फ निर्देश दिए जाते हैं, परंतु आवश्यक कार्य से निकलने वाले गरीब, लाचार, मजदूरों के लिए कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं है। इसलिए सामाजिक संगठन राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन द्वारा सैकड़ों गरीब एवं लाचार दिव्यांगों के बीच छाता एवं बिस्कुट का वितरण किया गया है। इससे गरीब, लाचार, दिव्यांगों को राहत प्रदान करेगा। गयाजी के नागरिक एवं सामाजिक संगठनों से आगे आने का आवाह्न करते हुए आगे आने का आग्रह किया गया है कि गरीबों का कल्याण के लिए आगे आएं।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment