एक साल के बेटे के साथ मां ने लगाई कुएं में छलांग, किस बात पर खुद को दी सजा?

[ad_1]

(आशीष कुमार जैन) दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के पथरिया थाना अंतर्गत मां ने अपने एक साल के मासूम बेटे के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली है. इस सनसनीखेज घटनाक्रम के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना जिले के पथरिया थाने के जोरतला गांव की है. यहां महिला ने मायके पहुंचने के बाद ये जानलेवा कदम उठाया. उसके इस आत्मघाती कदम से मायका और ससुराल पक्ष दोनों हैरान हैं. पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं है.

परिजनों के मुताबिक तीन साल पहले जोरतला की रहने वाली सबीना खान की शादी फुटेरा में हुई थी. महिला का करीब एक साल का बेटा नज्जु था. पांच दिन पहले महिला सबीना अपने मायके जोरतला आई थी. 15 जुलाई को घरवाले जब अपने-अपने कामों में व्यस्त थे तो उन्हें अचानक कुएं में किसी चीज के गिरने की आवाज आई. ये आवाज सुनकर सभी चौंक गए. उन्होंने कुएं में झांका तो नजारा देख उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि उनकी बेटी सबीना कुएं में गिर गई है. लोगों ने सबीना और उसके मासूम बेटे को आनन-फानन में निकालने की कोशिश की. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

महिला की आत्महत्या से ससुराल-मायकेवाले हैरान
सबीना के साथ उसके मासूम बेटे की जान भी जा चुकी थी. इसके बाद परिजनों ने हादसे की सूचना पथरिया पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद शव कब्जे में लिए और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए. परिजनों ने पुलिस को बताया कि वे बेटी की आत्महत्या से खुद हैरान हैं. क्योंकि, परिवार में फिलहाल कुछ ऐसा नहीं हुआ कि बेटी को बेटे के साथ आत्महत्या करनी पड़े. इसकी कोई वजह नहीं है. दूसरी ओर, पुलिस का भी कहना है कि फिलहाल इस मामले में कुछ कह पाना संभव नहीं है. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. इधर, महिला के इस कदम से मायका और ससुराल पक्ष दोनों हैरान हैं.

Tags: Crime News, Damoh News, Mp news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment