YRKKH: ऐसे खत्म होगी अक्षरा के लाइफ से अभिनव की कहानी! 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो देख फैंस बोले- सबसे खराब… 

YRKKH: ऐसे खत्म होगी अक्षरा के लाइफ से अभिनव की कहानी! 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो देख फैंस बोले- सबसे खराब... 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस किरदार का होगा अंत

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी को लेकर हाल ही में हमने आपको बताया था कि एक्टर जय सोनी का अभिनव का किरदार अलविदा कहने वाला है, जिसे लेकर फैंस के बीच हैरानी और नाराजगी देखने को मिली थी. लेकिन अक्षरा और अभिमन्यु की कहानी से अभिनव कैसे दूर जाएगा. इसे जानने के लिए #Abhira फैंस बेताब नजर आए थे. हालांकि जय सोनी के फैंस खुश नहीं थे. वहीं अब सामने आए सीरियल के नए प्रोमो ने फैंस का गु्स्सा बढ़ा दिया है. 

यह भी पढ़ें

मेकर्स द्वारा अपकमिंग एपिसोड के शेयर किए गए प्रोमो में अभिमन्यु को एक अंजान नंबर से कॉल आता है. जबकि बीमार अक्षरा को अभीर की चिंता होती है और वह घर से बाहर भागती है, जिसके चलते अभिमन्यु से उसका सामना होता है. दूसरी तरफ एक नींद के नशे में ड्राइवर अभिनव की गाड़ी से टकरा जाता है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस ने वीडियो पर रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अब तक का सबसे बुरा प्रीकैप. अभिनव को मार दिया और अभिमन्यु को अक्षरा मिल गई. बहुत खूब मेकर्स. इसके अलावा कई फैंस अभिनव के ना मरने की बात कहते दिख रहे हैं. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अभीर के गायब होने की बात अक्षरा जान चुकी है. वहीं वह पिता अभिमन्यु को इन सबका जिम्मेदार ठहरा रही है. जबकि वह दोनों खुद को कोसते हुए दिख रहे हैं. जबकि परिवार से दूर अभीर एक अंजान जगह में खुद को पाता है.

दूसरी तरफ मंजिरी काफी नाराज नजर आती है और अक्षरा को ड्रामा करने से मना करती है. लेकिन मनीष उन्हें रोकते हुए दिखते हैं.   

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा – क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day

“जल संरक्षण, योग, तीर्थ, भोज पत्र, हज यात्रा…”: मन की बात में पीएम मोदी ने विभिन्न मुद्दों पर की बात




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment