WPL 2023: गुजरात जाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 11 रनों से हराया, ऐसा रहा मैच का हाल

DC-W vs GG-W, WPL 2023: गुरुवार को वीमेंस प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के सामने गुजरात जाएंट्स की चुनौती थी, लेकिन इस मैच में मेग लेनिंग की टीम को हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली कैपिटल्स को मैच जीतने के लिए 148 रन बनाने थे, लेकिन पूरी टीम 18.4 ओवर में 136 रनों पर सिमट गई. इस तरह गुजरात जाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 11 रनों से हरा दिया. दिल्ली कैपिटल्स के लिए मेरिजन कैप ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए. इसके अलावा अरूंधती रेड्डी ने 25 रनों की पारी खेली. जबकि एलिस कैप्सी ने 22 रनों का योगदान दिया. गुजरात जाएंटेस लिए किम गार्थ. तानुजा कंवर और एश्ले गार्डेनर को 2-2 कामयाबी मिली. स्नेह राणा और हरलीन देओल ने 1-1 विकेट अपने नाम लिया.

दिल्ली कैपिटल्स के सामने था 148 रनों का लक्ष्य

पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात जाएंट्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 147 रन बनाए. इस तरह दिल्ली कैपिटल्स के सामने 147 रनों का लक्ष्य था. गुजरात जाएंट्स के लिए लौरा वूलवार्ट और एश्ले गार्डेनर ने अर्धशतकीय पारी खेली. लौरा वूलवार्ट ने 45 गेंदों पर 57 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 1 छक्का लगाया जबकि एश्ले गार्डेनर ने 33 गेंदों पर नाबाद 51 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके जड़े.

ऐसा रहा दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों का हाल

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की बात करें तो जेस जोनासन सबसे कामयाब गेंदबाज रहीं. जेस जोनासन ने 4 ओवर में 38 रन देकर 2 खिलाड़ियों को आउट किया. इसके अलावा मेरिजेन कैप और अरूंधति रेड्डी को 1-1 कामयाबी मिली. इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लेनिंग ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात जाएंट्स की शुरूआत धीमी रही, लेकिन एश्ले गार्डेनर ने शानदार फिनिश किया. इस पारी की बदौलत गुजरात जाएंट्स की टीम सम्मानजक स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही.


Source link

Leave a Comment