Varanasi Crime News: एग्जास्ट फैन के रास्ते बाल सुधार गृह से किशोर फरार, चार कर्मचारियों पर दर्ज हुआ मुकदमा

रिपोर्ट : रवि पांडेय

वाराणसी . उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में राजकीय बाल सुधार गृह से 12 वर्ष का किशोर फरार हो गया. 24 घंटे किशोर को तलाशने के बाद जब असफलता मिली तो मामले में रविवार देर शाम बाल गृह प्रभारी द्वारा रामनगर थाने में लापरवाह कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज करवाने के साथ ही लापता किशोर के गुमशुदगी का भी रिपोर्ट दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस अब किशोर की तलाश में लगी हुई है.

फरार हुए किशोर फैज़ाबाद का है, जो शनिवार सुबह अपने शयन कक्ष से फरार हुआ है. शनिवार की सुबह जब बाल गृह में सभी किशोरों की गिनती की गई तो एक बालक कम नजर आया. जिसके बाद उसकी खोजबीन शुरू हुई. इस दौरान जब कर्मचारी शयन कक्ष में गया तो देखा की एग्जास्ट फैन तोड़कर निकाला गया है और उसी रास्ते से किशोर फरार हो गया है. किशोर के फरार होने की सूचना मिलते ही बाल गृह में हड़कंप मच गया. उनकी तलाश में पूरे 24 घंटेतक बनारस का कोना-कोना छाना गया, लेकिन किशोर का कोई पता नही चला.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

24 घंटे बाद दर्ज हुआ मुकदमा
मामले के 24 घंटे बीत जाने के बाद बाल गृह प्रभारी अधीक्षक अशोक कुमार ने किशोर के लापता होने पर गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया तो वहीं चार कर्मचारियो के खिलाफ लापरवाही बरतने पर मुकदमा दर्ज कराया. इसके साथ ही कर्मचारियों के खिलाफ विभागी कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भी भेज दिया गया है.

क्या कहती है पुलिस?
रामनगर इंस्पेक्टर भरत उपाध्याय ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, वहीं किशोर की तलाश करने के लिए टीम गठित कर के उन्हें बनारस में हर स्थानों पर भेजा जा रहा है, उसकी तलाश की जा रही है.

Tags: Crime in uttar pradesh


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment