IPL 2023: लखनऊ के खिलाफ पहली जीत के बाद गेंदबाज़ों पर बरसे एमएस धोनी, कप्तानी छोड़ने तक कह दी बात

MS Dhoni Statement: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 में अपना दूसरा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला. चेपॉक में खेले गए इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने 12 रनों से जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में खाता खोला. इस मैच में जीत के बाद कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के गेंदबाज़ों से नाखुश दिखाई दिए. यहां तक उन्होंने कप्तानी छोड़ने की बात कहे दी. 

तेज़ गेंदबाज़ों से ज़ाहिर की नाराज़गी

महेंद्र सिंह धोनी के मैच के बाद कहा, “तेज़ गेंदबाज़ी में सुधार की ज़रूरत है. परिस्थिति के हिसाब से करनी चाहिए. महत्वपूर्ण यह है कि इस पर नजर रखी जाए कि विरोधी गेंदबाज क्या कर रहे हैं. एक और चीज़ यह है कि उन्हें नो बॉल और एक्ट्रा वाइड नहीं डालनी चाहिए. या उन्हें एक नए कप्तान के तहत खेलना होगा. यह मेरी दूसरी चेतावनी होगी और फिर मैं हट जाऊंगा.”

चेन्नई के गेंदबाज़ों ने जमकर फेंकी नो और वाइड बॉल

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में भेल ही चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की हो, लेकिन इस मैच में सीएसके के गेंदबाज़ काफी खराब लय में दिखे. इस मैच में चेन्नई के गेंदबाज़ों ने कुल 3 नो बॉल और कुल 13 वाइड बॉल फेंकी. टीम ने इस तरह से 18 एक्ट्रा रन खर्च किए. वहीं लखनऊ के गेंदबाज़ भी इस इस मामले में ज़्यादा पीछे नहीं रहे. लखनऊ के गेंदबाज़ों ने इस मैच में 1 नो बॉल और 7 वाइड बॉल फेंकी. बता दें कि पहले मैच में भी चेन्नई के गेंदबाज़ों ने 2 नो और 4 वाइड बॉल फेंकी थीं. 

चेपॉक के विकेट से सरप्राइज़ हुए कैप्टन कूल 

धोनी के पिच के बारे में बात करते हुए कहा, “शानदार हाई स्कोरिंग गेम. हम सभी सोच रहे थे कि विकेट कैसा होगा. यह पहला परफेक्ट गेम था जो हो सकता था. मुझे लगा कि यह थोड़ा धीमा होगा. लेकिन यह ऐसा विकेट था जहां आप रन बना सकते थे. मैं विकेट से सरप्राइज़ था.”

 

ये भी पढ़ें…

CSK vs LSG: चेपॉक में धोनी का जलवा कायम, 1426 दिन बाद की वापसी और रोमांचक मुकाबले में लखनऊ को दी मात


Source link

Leave a Comment