IPL 2023: गुजरात के खिलाफ लगातार तीन हार से बेहद निराश हैं एमएस धोनी, मैच के बाद बताया हार का कारण

GT vs CSK, MS Dhoni Statement: आईपीएल 2023 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई को गत चैंपियन गुजरात के खिलाफ 5 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सीएसके ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन बनाए. रनों का पीछा करने उतरी गुजरात ने 19.2 ओवर में टारगेट हासिल कर लिया. इस मैच के ज़रिए सीएसके को गुजरात के खिलाफ लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी. इस हार के बाद चेन्नई के कैप्टन कूल एमएस धोनी काफी निराश दिखाई दिए और उन्होंने मैच के बाद इस हार का असल कारण बताया. 

धोनी ने बताया हार का कारण

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद कहा, “हम जानते थे कि ओस होगी. हम बल्लेबाज़ी में थोड़ा और अच्छा कर सकते थे. रुतुराज गायकवाड़ शानदार थे, वो गेंद को अच्छी तरह से टाइम कर रहा था और उसकी बैटिंग देखना काफी सुखद था. जिस तरह से वो अपने विकल्प चुनता है, यह देखने में शानदार है. मुझे लगता है कि यंग खिलाड़ियों का आना ज़रूरी है.”

धोनी ने अपने डेब्यू गेंदबाज़ राजवर्धन हंगरगेकर के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे राजवर्धन खुद को और बेहतर बना सकते हैं. धोनी ने कहा, “मुझे लगता है कि राजवर्धन हंगरगेकर के पास गति है और वक़्त से साथ वो अच्छा हो जाएगा. मुझे लगता है कि गेंदबाज़ बेहतर हो जाएंगे, नो-बॉल एक ऐसी चीज है जो आपके काबू में है, इसलिए आपको उस पर काम करने की ज़रूरत है.”

धोनी ने आगे बाएं हाथ के खिलाड़ियों के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे वो टीम की गेंदबाज़ी से सहज थे. सीएसके के कप्तान ने कहा, “मुझे लगा कि दो बांए हाथ के गेंदबाज़ ज़्यादा अच्छे विकल्प थे इसलिए मैं उनके साथ गया. शिवम एक विकल्प था, लेकिन मैं कुल मिलाकर गेंदबाजों के साथ सहज था.”

ये भी पढ़ें…

IPL 2023 के पहले मुकाबले में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने राशिद खान, पढ़ें पांड्या को लेकर क्या कहा


Source link

Leave a Comment