Hapur News: हापुड़ में पूर्व प्रधान की हत्या, भतीजे ने मस्जिद के बाहर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, आरोपी फरार

Hapur Murder: उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) एक पूर्व प्रधान की उसके ही भतीजे ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी है. हत्या के पीछे पारिवारिक रंजिश बताई जा रही है. शुक्रवार शाम को भतीजे ने अपने मामा के साथ मिलकर मस्जिद (Masjid) के बाहर पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए. इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है. पुलिस (Hapur Police) इस मामले की जांच में जुट गई है.    

ये घटना थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव अनूपपुर डिबाई की है. जहां पुरानी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान गुलज़ार पर गोलियां बरसाते हुए हत्या कर दी गई. इस हमले में गोली लगने से चार राहगीर भी घायल बताए जा रहे हैं. खबर के मुताबिक दोनों मृतक का अपने सगे भतीजे गुलफाम के साथ विवाद चल रहा था, जिसके बाद दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही थी. जिसके बाद बीते दिन गुलफान अपने मामा के साथ बाइक पर आया और मस्जिद के बाहर खड़े गुलजार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. 

पारिवारिक रंजिश में हत्या

हमले के बाद गुलजार घटनास्थल पर ही गिर गए. जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बन गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह घटना स्थल पर पहुंची, और मुआयना किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले पर एसपी हापुड़ अभिषेक वर्मा ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना सिम्भावली क्षेत्रांतर्गत ग्राम अनूपपुर डिबाई में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूचना प्राप्त होने पर तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक,सीओ गढ़ और मैं खुद फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचा, हमने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मृतक पूर्व प्रधान 40 वर्षीय गुलजार हैं और उसकी हत्या करने वाले युवक का नाम गुलफाम है जिसकी उम्र 22 साल है. ये मृतक का भतीजा है. परिवारिक रंजिश की वजह से हत्या को अंजाम दिया गया है. 

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- UP News: यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस, योगी सरकार ने 6 आईएएस और 8 पीसीएस का किया ट्रांसफर, पढ़ें लिस्ट

Leave a Comment