Gumla Rosd Accident: तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को रौंदा, पिता की मौत, बेटा गंभीर

गुमला. गुमला में भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि उसके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे रिम्स रेफर किया गया है. वहीं, बेटे के साले को भी चोटें आई हैं. यह हादसा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत एरोड्रम पुल के पास का है.

करौंदा के रहनेवाले विश्राम महली (60), उनके बेटे राजू महली और राजू की पत्नी के भाई राजीव महली बाइक से सदर अस्पताल जा रहे थे. वहां विश्राम का एक अन्य बेटा भर्ती है. हाथ टूटने के कारण उसे सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. उसी से मिलने सभी अस्पताल जा रहे थे. उसी क्रम में एरोड्रम पुल के पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया. इस हादसे में विश्राम की मौके पर मौत हो गई. जबकि राजू का पैर टूट गया व सिर पर गंभीर चोट आई. वहीं राजू के साले राजीव को मामूली चोट आई है.

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां राजू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रांची रिम्स रेफर कर दिया गया. जबकि राजीव को थोड़ी देर बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इधर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, हादसे की खबर पीड़ितों के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि बोलेरो ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो अन्य हुए हैं. वहीं, बोलेरो चालक हादसे के बाद गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया. पुलिस गाड़ी को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : April 04, 2023, 22:34 IST


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment