Delhi Weather Today: दिल्ली में 2 दिन के बाद फिर हो सकती है बारिश, जानें IMD का अपडेट 

Delhi Weather Today: देश की राजधानी दिल्ली में पश्चिमी विक्षोभ का असर बुधवार सेे देखने को मिल सकता है. मौसम विभाग (IMD Forecast) के मुताबिक दिल्ली एनसीआर 27 मार्च को बादल छाए रहेंगे. दिन का न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान (Delhi Temperature) 31 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. आईएमडी के मुताबिक पश्चिमी विझोभ के चलते 27 मार्च को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है. इससे राजधानी के अधिकतम तापमान में गिरावट आने की आशंका है. 

दिल्ली एनसीआर में इस बार फरवरी का महीना बीते 73 सालों में तीसरा सबसे गर्म माह रहा था. मार्च की शुरुआत भी सामान्य से ज्यादा गर्मी के साथ हुई थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से बादल छाने और बारिश की वजह से गर्मी से लोगों को भारी राहत है. मार्च माह में अब तक औसत से ज्यादा बारिश हुई है और गर्मी से राहत है. 

1 से 2 दो दिन में मौसम में उलटफेर की आशंका

मौसम में हो सकभारत मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली एनसीआर में 31 मार्च से एक बार फिर बारिश का दौर शुरू हो सकता है. ताजा अपडेट यह है कि पश्चिमी विक्षोभ आज यानी बुधवार से एक्टिव होने वाला है. इससे मौसम में बड़ा उलटफेर नजर आएगा। जहां तक उत्तर भारतीय राज्यों की बात है तो मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है. दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, यूपी के तापमान में 2 डिग्री तक की वृद्धि का पूर्वानुमान है. 

यह भी पढ़ेंः Kanjhawala Case: कंझावला केस में दिल्ली पुलिस 1 अप्रैल को दाखिल कर सकती है चार्जशीट, जानें- अब तक का पूरा मामला

Leave a Comment