Darbhanga: दरभंगा में पड़ोसी ने महिला को दी तालिबानी सजा, अर्धनग्न कर काट दिया बाल, जानें मामला

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले में एक महिला को तालिबानी सजा देते हुए बांध कर अर्धनग्न कर उसके बाल काट दिया. उसके साथ जमकर मारपीट की गई. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण पीड़ित महिला अधिकारियों के दफ्तर का चक्कर लगा रही है. पूरा मामला कमतौल थाना क्षेत्र का है. पीड़ित महिला ने बताया की उसके पड़ोसी जगदीश साह ने झूठा आरोप लगाया कि उनकी बेटी को मैंने घर से भागने में मदद की. जबकि उनकी बेटी खुद से घर से भागी थी, लेकिन जगदीश साह मुझ पर शक करते हुए अपने परिवार के साथ मिल कर मुझे अर्धनग्न कर दोनों हाथ बांध कर बाल को काट दिया. साथ ही जमकर मारपीट करते रहे तब तक पूरा शरीर लहूलुहान न हो गया.

जिसके बाद पीड़ित महिला का इलाज डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया. इलाज के बाद थाने में जाकर 27 मार्च को 10 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करवाई, लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. अब न्याय के लिए वरीय अधिकारी के दफ्तर का चक्कर पूरा परिवार लगा रहे है.

लड़की कैसी भागी मुझे नहीं पता- पीड़िता
उधर, पीड़ित महिला गांधी देवी ने बताया कि जगदीश दास की लड़की कैसे अपने घर से भाग गई, इसकी जानकारी उसे नही. लेकिन जगदीश दास जबरन अपनी लड़की को भगाने में मेरा नाम लेकर मुझसे लड़ाई किया. बंधक बना कर पूरे परिवार की उनलोगों ने पिटाई की हाथ पांव भी बांध कर मारा पीटा. इसके बाद उसके बाल भी काट लिया. कमतौल थाने को लिखित शिकायत की. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाईनहीं की. तब पुलिस के बड़े अधिकारी के पास न्याय की मांग करने पहुंची हूं.

एफआईआर दर्ज, आरोपियों की तलाश
घटना की पुष्टि खुद दरभंगा सदर के SDPO अमित कुमार ने करते हुए बताया कि पूरे मामले पीड़ित महिला गांधी देवी के शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना 21 मार्च का है. इस मामले में 10 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. आरोप यह है कि पीड़ित महिला के पड़ोस की एक लड़की भाग गई थी. जिसमें पड़ोसी ने लड़की को भगाने का आरोप गांधी देवी के ऊपर आरोप लगा उसके साथ मारपीट किया. महिला गांधी देवी के बाल भी काट दिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : April 01, 2023, 06:24 IST


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment