Crime News: गुरु और शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

रिपोर्ट : मृत्युंजय कुमार

बोकारो. बोकारो में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित  करने वाला मामला सामने आया है. एक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को मोबाइल पर अश्लील फोटो व वीडियो दिखाया. उसके बाद उसके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया . पीड़िता ने घर वालों को इस घटना के बारे में बताया तो मां ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन करते आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, बोकारो के सेक्टर 12 की रहने वाली 12 साल छात्रा को शिक्षक ब्रह्मेश्वर सिंह घर में ट्यूशन पढ़ाने के लिए आता था. जब पीड़िता के माता-पिता बाजार गए हुए थे इसी दौरान शिक्षक ने पहले अपने मोबाइल में छात्रा को अश्लील फोटो व वीडियो दिखाया . उसके बाद इसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. जब छात्रा के माता-पिता घर पहुंचे तो छात्रा ने रो-रोकर पूरी घटना बताई.

आरोपी शिक्षक हुआ गिरफ्तार
इसके बाद पीड़िता की मां ने सेक्टर 12 थाने जाकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया. आरोपी शिक्षक ने खुद को सेक्टर 4 का रहने वाला बताया था. लेकिन जब पुलिस जांच शुरू की तोई तो पता चला कि वह बीएस सिटी थाना क्षेत्र के एलएच का रहने वाला है. आरोपी शिक्षक ने छात्रा के परिजनों को अपना पता भी गलत बताया था. थाना प्रभारी ने बताया पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया किया गया था और छानबीन करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Bokaro news, Crime News


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment