CM नीतीश के मंत्री का निशिकांत दुबे को जवाब, श्रवण कुमार ने PM मोदी का नाम क्यों लिया? 2024 की कर दी भविष्यवाणी

पटना: बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता श्रवण कुमार (Shrawon Kumar) ने बुधवार (9 अगस्त) को मीडिया से बातचीत में न सिर्फ बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) को जवाब दिया बल्कि 2024 को लेकर उन्होंने भविष्यवाणी भी कर दी. इस सवाल पर कि प्रधानमंत्री ने अपने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा है कि लास्ट समय में छक्का मारेंगे. इस पर श्रवण कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री अभी कर्नाटक के चुनाव में गए थे. बजरंगबली को याद किया था. बजरंगबली को भी पता हो गया है कि ये असली भक्त हमारे नहीं हैं. बजरंगबली ने भी वैसा ही आशीर्वाद दिया और कर्नाटक में हार हुई.

श्रवण कुमार ने कहा कि जो छक्का मारने की बात कह रहे हैं वो बिल्कुल औंधे मुंह गिरेंगे. 2024 में जो सोचे भी नहीं होंगे, सपना भी नहीं देखा होगा वैसा परिणाम होगा. निशिकांत दुबे ने यह कहा है कि सोनिया गांधी को बेटे को सेट करना है और दामाद को भेंट करना है. बीजेपी सांसद के इस बयान पर श्रवण कुमार ने कहा कि जो लोग ये बात कर रहे हैं वो क्या मंदिर के पुजारी बनना चाह रहे हैं.

‘निशिकांत दुबे क्यों लड़ना चाहते हैं लोकसभा?’

जेडीयू नेता ने कहा कि जितने लोग राजनीति में आए हैं वो कहां जाना चाहते हैं. देश के सर्वोच्च कुर्सी पर बैठना चाहते हैं. निशिकांत दुबे इतना हरिशचंद हैं तो जनता की सेवा करें. लोकसभा क्यों लड़ना चाहते हैं? जो लोग उपदेश दूसरे के लिए देते हैं अपने लिए सोचते नहीं हैं तो ऐसे लोगों से देश सावधान हो रहा है. 2024 में इन्हें मुक्त किया जाएगा.

एक सवाल पर कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में यह कहा कि ललन सिंह ने यह बात कही थी कि पान की दुकान खोल लेंगे लेकिन आरजेडी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. इस पर श्रवण कुमार ने कहा कि उन्होंने भी तो कहा था कि हर परिवार के खाते में 15-15 लाख रुपये जाएंगे. हर साल दो करोड़ नौकरी दी जाएगी. जब मीडिया के साथियों ने ही पूछा कि ये 15 लाख कब जाएगा तो कहा गया कि ये जुमला था. ऐसे लोग जो जनता को भरमाने के लिए, ठगने के लिए जुमले का इस्तेमाल करते हों तो उनका बयान भी जुमला ही है.

यह भी पढ़ें- BJP बोली- अविश्वास प्रस्ताव टुकड़े-टुकड़े गैंग की साजिश, विजय कुमार सिन्हा ने JDU को कहा- ‘यदि थोड़ी नैतिकता बची हो तो…’

Leave a Comment