Airtel के ऑफर ने उड़ाई नींद, जी भरकर यूज करें 5G डेटा, नहीं लगेगा एक भी रुपया

Airtel , Airtel  Offer, tech news, Airtel 5G Data, Airtel 5g Plus data Free, Airtel Best Plan, tech - India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
अगर आपके पास 239 से कम का रिचार्ज प्लान है तो आप इस फ्री डेटा का उपयोग नहीं कर पाएंगे।

Airtel 5G Plus Unlimited data Free :  एयरटेल अब तक पूरे देश में 3000 से ज्यादा शहरों और कस्बों में अपनी 5G सर्विस को पहुंचा चुकी है। 5G सर्विस को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके इसके लिए कंपनी अपने ग्राहकों को हर दिन नए नए रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। अब एयरटेल ने अपने ग्राहकों को एक तगड़ा ऑफर दिया है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर की सबसे खास बात यह है कि 5G डेटा के लिए आपको एक भी रुपया खर्च नहीं करना पड़ेगा। 

अगर आप एयरटेल के यूजर हैं और आपके पास एक 5G स्मार्टफोन है तो आप आराम से बिना किसी खर्च के Airtel 5G Plus की इस सर्विस का लाभ ले सकते हैं। हालांकि इसका लाभ लेने के लिए आपको कुछ शर्ते माननी पड़ेंगी। फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा यूज करने के लिए आपके पास 239 या फिर इससे ज्यादा का रिचार्ज प्लान होना ही चाहिए। इसके साथ ही आपके पास Airtel Thanks ऐप पर भी जाना होगा। 

  1. आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे फ्री में Airtel 5G Plus डेटा का उपयोग कर सकते हैं। 
  2. अनलिमिटेड Airtel 5G Plus डेटा के लिए आपको सबसे पहले यह कंफर्म करना होगा कि आपके पास 239 रुपये का या फिर इससे ज्यादा का प्लान है। 
  3. अब आपको अपने फोन में Airtel Thanks App पर जाना होगा। 
  4. अगर आपने इस ऐप को अभी तक इंस्टाल नहीं किया है तो आप Google Play Store में जाकर इसे डाउनलोड कर लीजिए। 
  5. अब आप ऐप पर जाएंगे तो आपको होम पेज पर एक बैनर दिखाई देगा। बैनर में आपको क्लेम योर अनलिमिटेड 5G डेटा लिखा मिलेगा। इस पर क्लिक करें। 
  6. डेटा के लिए सबमिट करने के बाद आपके पास एक कंफर्मेशन मैसेज कंपनी की तरफ से आएगा। You have successfully claimed your unlimited 5G data offer
  7. अब आप आसानी से बिना की समस्या के अनिलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Jio का अपने यूजर्स को बंपर ऑफर, मिल रहा है 40 GB एक्स्ट्रा डेटा, ये 3 रिचार्ज प्लान्स है बड़ें काम के

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tips and Tricks News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन




Source link

Leave a Comment