Love Affairs: युवक को प्यार करना पड़ गया महंगा! प्रेमिका के घर वालों ने उतारा मौत के घाट, 4 आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

रिपोर्ट: संताेष कुमार गुप्ता

छपरा. सारण जिला के मढ़ौरा में एक युवक की प्रेम-प्रसंग में हत्या कर दी गई है. शव को ठिकाने लगाने के लिए छपरा लाकर गड्‌ढे में फेंक दिया गया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने बीती रात शव को बरामद कर लिया. पुलिस ने युवक का शव छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत बिनटोलिया गांव स्थित बुढ़िया माई स्थान के समीप पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया है. मृत युवक की पहचान जिले के मढ़ौरा थाना अंतर्गत पुरनाडीह गांव निवासी रंधीर पांडे के 18 वर्षीय पुत्र अमित पांडे के रूप में हुई है जो होमगार्ड प्रकाश पांडे का चचेरा भाई है. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या
बताया जा रहा है अमित पांडे विगत 16 मई की रात 10 बजे के बाद से अचानक लापता हो गया था. जिसके बाद परिवार वालों के द्वारा इस मामले में एक प्राथमिकी मढौरा थाने में दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी. कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने एक लड़की के परिवार से जब पूछताछ की तो इस हत्या की गुत्थी सुलझी और लड़की वालों ने हत्या की बात स्वीकार करते हुए शव को छपरा में फेंकने की बात बताई. इस सूचना के बाद परिजन वहां पहुंचे और शव की पहचान की. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. वहीं मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा दिया है. जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

पुलिस चार लोगों को किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि अमित पांडे का गांव की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग काफी समय से चल रहा था. 16 मई की रात में भी वह भोजन करने के बाद छत पर सोने के लिए गया, लेकिन उसके बाद वह लापता हो गया. हालांकि इस मामले में परिवार वालों ने पहले उसके लापता होने का मामला दर्ज कराया गया था, लेकिन दो दिन बीतने के बाद जब उसका कहीं कुछ पता नहीं चला तो उन लोगों ने उस लड़की के घरवालों पर आशंका जताई और मामला खुल गया. एसपी गौरव मंगला ने बताया कि इस मामले में पुलिस अनुसंधान करते हुए करवाई कर रही है. चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे पूछताछ में हत्या का खुलासा हुआ है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Bihar News, Bihar police, Chapra news, Love affair, Love Story, Saran News

[ad_2]

Source link

Leave a Comment