कान फिल्म फेस्टिवल से बेटी के साथ लौटीं ऐश्वर्या राय, अराध्या बच्चन ने किया कुछ ऐसा कि लोग करने लगे जमकर तारीफ

[ad_1]

कान फिल्म फेस्टिवल से बेटी के साथ लौटीं ऐश्वर्या राय, अराध्या बच्चन ने किया कुछ ऐसा कि लोग करने लगे जमकर तारीफ

मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अराध्या बच्चन

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं थीं, जिसमें उनके लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर भारत लौटने के बाद एक्ट्रेस की बेटी आराध्या बच्चन सुर्खियों में हैं. इतना ही नहीं स्टारकिड की फैंस जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसका कारण एयरपोर्ट पर उनका मां के साथ हाथ जोड़कर स्पॉट होना है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी अराध्या बच्चन एयरपोर्ट से निकल कर कार में बैठते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, एयरपोर्ट से निकलते वक्त अराध्या चेहरे पर स्माइल के साथ सभी को नमस्ते कहते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह ब्लैक स्वेट शर्ट और ब्लू जींस में हैं. जबकि ऐश्वर्या राय फ्लोरल टॉप और ब्लैक पैंट में दिख रही हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन की वीडियो देखने के बाद फैंस भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, संस्कार उम्र से बड़े हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, संस्कार देखो वो नमस्ते कर रही हैं सबको, Wow. तीसरे ने लिखा, वाह बिटिया रानी वाह. इसके अलावा फैंस ने फायर औऱ हार्ट इमोजी शेयर की है. वहीं कई लोगों का कहना है कि अराध्या बच्चन, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के बच्चों को कॉपी कर रही हैं. 

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का कान्स लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बना हुआ है. जहां कई लोग उनके लुक और खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं तो वहीं कई लोग उनके लुक पर मीम्स शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Cannes Exclusive: PS-2 पर ऐश्वर्या राय बच्चन – “जब कुछ इतना अच्छा निकले…”



[ad_2]

Source link

Leave a Comment