43 साल की महिला से रेप के मामले में कांग्रेस विधायक का भतीजा गिरफ्तार, नौकरी का झांसा देकर किया बार-बार दुष्कर्म

biru Bairwa- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
विधायक बाबूलाल बैरवा का भतीजा वीरेंद्र ऊर्फ बीरु बैरवा

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के खेड़ली थाना पुलिस ने एक महिला से दुष्कर्म के आरोप में कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा का भतीजा वीरेंद्र ऊर्फ बीरु बैरवा को गिरफ्तार किया है। खेड़ली थाना पुलिस ने वीरेंद्र उर्फ बीरु बैरवा को आज गिरफ्तार करने के बाद खेड़ली के एसीजीएम कोर्ट में पेश किया, जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी बीरु बैरवा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

43 वर्षीय महिला ने लगाए शारीरिक शोषण के आरोप

उल्लेखनीय है कि पीड़ित महिला कि शिकायत पर पुलिस ने 31 जुलाई की रात को मामला दर्ज कर जांच शुरू  की थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीड़िता का मेडिकल कराया और कल कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवाए। इसके बाद आज खेड़ली थाना पुलिस ने 323, 376 (2)(N), 504, 506 आईपीसी की धाराओं में आरोपी बीरु बैरवा को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि खेड़ली की रहने वाली एक 43 वर्षीय महिला ने विधायक के भतीजे पर अपने परिवार को जान से मारने की धमकी देकर 2 साल से देह शोषण करने का आरोप लगाया था। 

सरकारी नौकरी का झांसा देकर दो साल तक किया दुष्कर्म
पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि विधायक के भतीजे के द्वारा पीड़िता को आंगनबाड़ी और अन्य किसी विभाग में सरकारी नौकरी में लगवाने का झांसा देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार 2 साल से देह शोषण करता रहा था। इसके अलावा आरोपी के द्वारा राजनीतिक रसूख का इस्तेमाल करते हुए पीड़िता के पति को 2 बार पुलिस की धमकी देकर थाने में ले जाकर प्रताड़ित भी करवाया था।

विधायक बाबूलाल का दिखाता था रसूख
पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि करीब 2 साल पहले मेरे पति के जानकार बीरु उर्फ वीरेंद्र निवासी खेड़ली मेरे घर आता जाता था और मुझ पर गंदी नजर रखता था। मेरे ब्यूटी पार्लर की दुकान पर घुस जाता था। इधर-उधर की बात करता और मुझे अपने झांसे में फंसाने की कोशिश करता और कहता कि मैं विधायक बाबूलाल बैरवा का भतीजा हूं, उसका पीए भी मैं हूं। तुम्हारी सरकारी नौकरी आंगनवाड़ी में लगवा दूंगा। तुम्हारे जरूरी दस्तावेज मुझे दे दो। इसके बाद उसका मेरे ब्यूटी पार्लर में रोजाना आना-जाना शुरू हो गया। कई बार उसने मेरे साथ संबंध बनाये और अपने मोबाइल से गंदी-गंदी वीडियो और फोटो बना ली। मामले में दुष्कर्म की बात सामने आने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। 

(रिपोर्ट- राजेश चौधरी)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment