हॉलीवुड की फिल्म बार्बी पर टीवी स्टार्स का गुस्सा, जूही परमार के बाद जय भानुशाली बोले- ये क्या फिल्म बना दी

[ad_1]

हॉलीवुड की फिल्म बार्बी पर टीवी स्टार्स का गुस्सा, जूही परमार के बाद जय भानुशाली बोले- ये क्या फिल्म बना दी

जय भानुशाली ने जूही परमार के बाद बार्बी फिल्म को लेकर जाहिर किया गुस्सा

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में ओपेनहाइमर के अलावा हॉलीवुड फिल्म बार्बी रिलीज हुई है, जिसे ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर लोगों का प्यार मिल रहा है. हालांकि भारत में इस फिल्म को खास पसंद नहीं किया जा रहा है. इसी बीच टीवी स्टार्स ने फिल्म को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. वहीं एक्ट्रेस जूही परमार के बाद जय भानुशाली ने अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए फिल्म निर्माताओं के सामने रखी है.   

यह भी पढ़ें

ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ग्रेटा गेरविग की बार्बी को लेकर टीवी एक्टर जय भानुशाली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक व्यंग्यपूर्ण वीडियो शेयर किया. हालांकि अब यह वीडियो हट चुका है. दरअसल, इंडिया टुडे और द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, एक्टर ने वीडियो में कहा,  “बचा रहा हूं आपको. आपके पैसे बचा रहा हूं. आपका मानसिक संतुलन बचा रहा हूं. क्योंकि इससे बुरी फिल्म मैंने आज तक नहीं देखी है. यह एक सुपर, सुपर, सुपर खराब फिल्म है. विश्वास करो दोस्तों ये जितनी हऊवा आप देख रहे हैं, कोई बोलने के लायक भी नहीं है. मतलब सच्ची बता रहा हूं. इस वीडियो को बनाने में मुझे दो दिन लगे क्योंकि मेरे लिए ऐसा हो गया था कि ये क्या फिल्म बना दी है, और प्रमोट ऐसा कर रहे हैं कि मुझे लगा बच्चों के लिए होगा. लेकिन ना बच्चों के लिए है ना बड़ो के लिए.

इसके अलावा बेटी के फिल्म को पसंद करने पर एक्टर ने कहा, “वह फिल्म चुनने के लिए मुझे जज कर रही है. मैं आप सभी को चेतावनी देना चाहता हूं कि यदि आप अपने बच्चों को अपने साथ जाने के लिए कहेंगे, तो वे आप पर, आपकी पसंद पर और आपकी पसंद पर संदेह जरुर करेंगे. इसलिए सावधान रहें.” हालांकि जय भानुशाली से पहले एक्ट्रेस जूही परमार ने एक नोट के जरिए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. वहीं पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी 10 साल की बेटी के साथ ग्रेटा गेरविग की बार्बी को 10-15 मिनट तक देखने के बाद थिएटर से चली गईं. गौरतलब है कि फिल्म को पीजी-13 रेटिंग दी गई है.

गौरतलब है कि बार्बी को दुनियाभर का बॉक्स ऑफिस पर प्यार मिल रहा है. जबकि ओपेनहाइमर को भारत में विवादों के बावजूद फैंस पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day

अविश्वास प्रस्ताव लाने और काले कपड़े पहनने से कुछ नहीं होगा : कांग्रस पर प्रह्लाद जोशी का हमला



[ad_2]

Source link

Leave a Comment