सलमान खान के बच्चों संग डांस ही नहीं विक्की-अभिषेक बच्चन की होस्टिंग तक, IIFA की Inside तस्वीरें और वीडियो से नहीं हटेंगी नजरें

[ad_1]

सलमान खान के बच्चों संग डांस ही नहीं विक्की-अभिषेक बच्चन की होस्टिंग तक, IIFA की Inside तस्वीरें और वीडियो से नहीं हटेंगी नजरें

IIFA अवॉर्ड्स 2023 की देखें Inside तस्वीरें और वीडियो

नई दिल्ली:

IIFA Awards 2023: IIFA अवार्ड्स के 23वें संस्करण में बॉलीवुड सेलेब्स की एंट्री की तस्वीरों से लेकर अवॉर्ड जीतने वाले सेलेब्स की पूरी लिस्ट सामने आ चुकी हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड स्टार्स इस अवॉर्ड शो के खास पलों को शेयर कर रहे हैं. वहीं अब हम आपको  इस बॉलीवुड अवॉर्ड नाइट की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो दिखाने वाले हैं, जिसमें सलमान खान जहां बच्चों और द क्विक स्टाइल के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल होस्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

आईफा के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए पहले पोस्ट में सलमान खान नजर आ रहे हैं, जो स्टेज पर बच्चों के साथ परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों में उनकी मस्ती देखी जा सकती है. 

दूसरे पोस्ट में सलमान खान सोशल मीडिया पर वायरल हुए द क्विक स्टाइल के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस कह रहे हैं कि भाईजान की एनर्जी का कोई जवाब नहीं है. 

तीसरे पोस्ट में अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल को होस्ट करते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में से एक में दोनों स्टार्स को आईफा 2023 के स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. 

आईफा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम द्वारा शेयर किए गए चौथे पोस्ट में नोरा फतेही को स्टेज पर अपने डांस से जलवा बिखेरते हुए देखा जा सकता है. वहीं पांचवें पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जुम्मे की रात पर परफॉर्म करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह की स्टेज पर परफॉर्मेंस से लेकर बोमन ईरानी और रितेश देशमुख की बॉलीवुड सेलेब्स के साथ मस्ती की कुछ तस्वीरें भी देखने को मिली हैं. 

यह IIFA का समय है, हबीबी!



[ad_2]

Source link

Leave a Comment