समस्तीपुर में रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव:पति के मरने के बाद किया जा रहा था प्रताड़ित, बेटी ने कहा- चाचा-चाची ने मार डाला

[ad_1]

समस्तीपुर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

मृतक की फाइल फोटो

समस्तीपुर जिले के मोहिद्ददीननगर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक महिला का क्षत विक्षत शव मिला है। महिला की पहचान मोहिउद्ददीनगर थाने के कल्याणपुर बस्ती पश्चिम टाडा छठ्‌ठू टोल के स्व. सीताराम राय की पत्नी गीता देवी 40 वर्ष के रूप में की गई है।

घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उधर, मृतक का भाई और बच्चा द्वारा महिला की हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर रखे जाने का आरोप लगाया है।

घटना की सूचना पर जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पर जांच में जुटी पुलिस

मृतक गीता की पुत्री मुस्कान का कहना है कि करीब तीन साल पहले उनके पिता की मौत हो गई। तब से उसके चाचा दिनेश राय ,चाची और उनके पुत्रों द्वारा उसकी मां के साथ बराबर मारपीट किया जाता था।

मृतक के छोटे-छोटे पुत्र और पुत्री का कहना है कि मंगलवार को भी उसकी मां के साथ चाचा और चाचाी ने मारपीट की थी। उसके बाद उन लोगों ने कहा कि हाजीपुर डॉक्टर को दिखाने के लिए ले जा रहे हैं। उसके बाद से उसमी मां नहीं लौटी। बच्चों को शक जाहिर किया है कि उसकी मां की हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया गया ताकि मामला आत्म हत्या का लगे।

रोते बिलखते परिजन

रोते बिलखते परिजन

मृतक के भाई अखिलेश कुमार ने बताया कि जब से उनके जीजा की मौत हुई है तब से उसके जीजा के भाई उनकी बहन के साथ मारपीट किया करता था। एक बार तो पैर तक तोड़ दिया था। जिसके बाद उन्होंने उनका उपचार कराया।

उन्होंने कहा कि जीजा के भाई दिनेश ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर उनकी बहन की हत्या कर रेलवे लाइन पर शव रख दिया है। यह दुर्घटना नहीं हत्या है।

पंचनाता बनाते पुलिस पदाधिकारी

पंचनाता बनाते पुलिस पदाधिकारी

पुलिस पदाधिकारी ने क्या कहा

घटना स्थल पर पहुंचे मोहिउद्ददीननगर थाने के दारोगा नरेश प्रसाद यादव ने कहा कि बच्चों के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment