समस्तीपुर में उत्पाद विभाग टीम पर हमला:शराब को लेकर छापेमारी करने गई थी, वाहन क्षतिग्रस्त कर आरोपी को छुड़ाया

[ad_1]

समस्तीपुर15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
उत्पाद विभाग के वाहन पर हमला करते ग्रामीण - Dainik Bhaskar

उत्पाद विभाग के वाहन पर हमला करते ग्रामीण

समस्तीपुर में रविवार रात उत्पाद विभाग की टीम पर हमला किया गया। ये हमला तस्कर को छुड़ाने के लिए किया गया। आक्रोशित लोगों ने छुड़ाने के दौरान पुलिसिया वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं, मौके से आरोपी को लेकर फरार हो गए।

इस दौरान पथ पर मौजूद राहगीरों द्वारा हमले का वीडियो भी बना लिया गया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। वायरल वीडियो में कई लोग पुलिस की स्कॉर्पियो गाड़ी पर डंडे से प्रहार करते हुए दिख रहे हैं। हिंसा में स्कार्पियो के पीछे का पूरा शीशा तोड़ दिया गया है। वहीं, कुछ देर बाद जब पुलिस स्कॉर्पियो से पुलिसकर्मी गाड़ी से उतरे हैं तो स्थानीय लोग वहां से फरार हो गए।

क्षतिग्रस्त वाहन में झांकते स्थानीय लोग।

क्षतिग्रस्त वाहन में झांकते स्थानीय लोग।

शादी समारोह के दौरान ग्रामीणों को उत्पाद विभाग द्वारा उठाने पर हुआ विवाद

बताया जा रहा कि शिवरा चंदन चौक के आगे शादी समारोह चल रहा था। इसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के नशे में शक होने पर कुछ ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए ग्रामीण को उत्पाद विभाग की टीम अपने साथ ले जा रही थी। इसी बात पर आक्रोशित हुए लोगों ने पुलिस वाहन को घेर लिया और उस पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान लाठी-डंडे से भी पुलिस वाहन पर हमला किया गया। जिसके बाद असहाय महसूस कर रहे उत्पाद विभाग की टीम ने हिरासत में लिए गए ग्रामीण को मुक्त कर दिया। जिसके बाद लोग वहां से फरार हो गए।

क्या कहते है पटोरी थाना अध्यक्ष

पटोरी थाना अध्यक्ष जयकांत शाह ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम पर हमला की सूचना मिली है। लेकिन अब तक उत्पाद विभाग द्वारा लिखित तौर पर कोई जानकारी थाना को नहीं दी गई है। उत्पाद टीम पर हमले की सूचना मिली है। पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया है।

उत्पाद अधीक्षक ने क्या कहा

उत्पाद अधीक्षक एस के चौधरी ने बताया कि पटोरी क्षेत्र में उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने पहुंची थी इसी दौरान टीम पर हमला किया गया है। पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर लिया गया है और गिरफ्तार किए गए लोग को ग्रामीणों ने मुक्त करा लिया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment