सनी देओल के बेटे की शादी की गेस्ट लिस्ट: सलमान खान से रणवीर सिंह तक ये स्टार्स होंगे शामिल

[ad_1]

सनी देओल के बेटे करन देओल और द्रिशा आचार्य कल यानी कि 18 जून को शादी करने वाले हैं. इनकी शादी को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. बताया जा रहा है कि शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल Taj Lands में होने वाली है. इस शादी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. गेस्ट लिस्ट की डिटेल्स सामने आ चुकी हैं और हम आपको बताने वाले हैं कि इस शादी में कौन-कौन शामिल होने वाला है. सबसे पहले बात करते हैं देओल फैमिली के सबसे करीबी स्टार की. 

इनका नाम है सलमान खान…और धर्मेंद्र के साथ इनका प्यार किसी से छिपा नहीं है. इसलिए स्पेशल गेस्ट लिस्ट में सलमान का नाम हम सबसे पहले बता रहे हैं. रणवीर सिंह को भी इन्वाइट किया गया है. खबर है कि धर्मेंद्र ने रणवीर को एक स्पेशल इन्वाइट भेजा. क्योंकि रणवीर ने धर्मेंद्र के साथ एक खास बॉन्ड बना लिया है. ऐसे में इनका शामिल होना तो बनता ही है. इनके अलावा करन जौहर भी शादी में शामिल होने वाले हैं.

ईशा देओल ने संगीत के लिए तैयार की परफॉर्मेंस

बताया जा रहा है कि ईशा देओल परिवार में हो रही इस शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने संगीत सेरेमनी के लिए एक खास डांस परफॉर्मेंस भी तैयार की है. शादी के सभी प्रोग्राम काफी जबरदस्त होने वाले हैं लेकिन खबर है कि धर्मेंद्र इनमें शामिल नहीं होंगे. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र ने कहा, बच्चों को इंजॉय करने दें. अगर मैं रहूंगा तो वे खुद को बंधा-बंधा महसूस करेंगे. पाबंदी महसूस करेंगे. मैं नहीं चाहता कि वो ये पल मिस कर दें. बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र ने अपनी बढ़ती उम्र और सेहत को लेकर यह फैसला किया. हालांकि वह शादी में जरूर शामिल होंगे.



[ad_2]

Source link

Leave a Comment