शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई प्रेमिका, तो प्रेमी ने इस तरह खेला मौत का खेल

[ad_1]

उमरिया. पूरे उमरिया को हिला देने वाले अंजान लड़की के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हो गया है. इस 20 साल की लड़की की लावारिस लाश जिले के असोढ़ गांव में सुनसान इलाके में 15 दिसंबर को मिली थी. जिस वक्त पुलिस को ये लाश मिली थी, उस वक्त वह बुरी हालत में थी. शरीर का कुछ हिस्सा कंकाल में बदल चुका था. पुलिस ने इस मामले में उसके प्रेमी और उसके साथी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. प्रेमी ने इस खौफनाक हत्याकांड को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि उसे बदनामी का डर सताने लगा था. उसकी प्रेमिका शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. इस सनसनीखेज घटना के कई दिनों तक पुलिस को परेशान कर रखा था.

पुलिस की मानें तो यह पूरी घटना इश्क से शुरू होकर शादी के पहले पाप और अंत में बदनामी से बचने महापाप की है. इसकी तफ्तीश मृत युवती के सड़े गले शव से हुई थी. शव के चेहरे में हड्डियां निकल आई थी. पुलिस ने पहचान करने कई दिनों तक शव को फ्रीजर में रखा. कई दिनों बाद इसकी पहचान हो सकी. यह लाश थी 20 साल की अनूपा कोल की. वह असोढ़ गांव की रहने वाली थी. वह नजदीकी गांव खलौंध के रहने वाले रजनीश लोनी से प्रेम करती थी. दोनों की पहले दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने साथ जीने-मरने और शादी की कसमें खाईं.

प्रेमी ने ढूंढ निकाला युवती से छुटकारे का रास्ता
इस बीच अनूपा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई. उसने प्रेमी रजनीश को ये बात बताई. उसकी बात सुनकर रजनीश के होश उड़ गए. उसे बदनामी का डर सताने लगा. आरोपी ने बहुत सोच-समझकर इससे बचने का तरीका ढूंढ निकाला. उसने अपने दोस्त झोलाझाप डॉक्टर सुग्रीव श्रीवास्तव से संपर्क किया. सुग्रीव कटनी जिले के बहोरीबंद में क्लीनिक चलाता है. आरोपी ने प्रेमिका से कहा कि वह उसे मामा के घर ले जा रहा है. इस तरह वह बहाना करके प्रेमिका को बहोरीबंद ले गया. यहां उसने युवती को समझाकर अबॉर्शन के लिए तैयार किया.

100 किमी दूर फेंकी लाश
यहां उसके साथ झोलाछाप डॉक्टर सुग्रीव ने युवती को इलाज के बहाने मेडिकल बेड पर लेटाया और किसी तरह उसे मौत की नींद सुला दिया. उसके बाद दोनों ने एक गाड़ी की से युवती की लाश को 100 किलोमीटर दूर गांव के पास ठिकाने लगा दिया. उनकी साजिश के हफ्ते भर के अंदर ही युवती का शव बरामद हो गया. पुलिस ने अंधेकत्ल में आरोपी प्रेमी रजनीश लोनी और झोलाछाप डॉक्टर सुग्रीव श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया है. जबकि साजिश में शामिल गाड़ी का ड्राइवर अभी फरार है.

Tags: Bhopal news, Mp news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment