वेस्टइंडीज टूर के बाद इस टीम के खिलाफ भिड़ेगी टीम इंडिया, एशिया कप से ठीक पहले 3 महामुकाबले

[ad_1]

Indian cricket team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Indian cricket team

वर्ल्ड कप 2023 से पहले शेड्यूल का ऐलान मंगलवार को कर दिया गया। इस हाईवोल्टेज टूर्नामेंट की तैयारी टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे के साथ करने वाली है। वहीं इसके बाद एशिया कप भी है। लेकिन इसी बीच एक और सीरीज टीम इंडिया को खेलनी है। हालांकि ये एक टी20 सीरीज होगी, जिसमें कप्तानी हार्दिक पांड्या करते हुए नजर आएंगे।

टीम इंडिया इस देश के खिलाफ खेलेगी सीरीज       

एशिया कप से पहले और वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड दौरे पर जाने वाली है। इस सीरीज की पुष्टि खुद आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कर दी है। तीनों मैच 18 से 23 अगस्त के बीच डबलिन के बाहरी इलाके मालाहाइड में आयोजित किए जाएंगे।

पिछली बार मिली थी जीत

बता दें कि पिछली बार दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया आयरलैंड दौरे पर गई थी। उस वक्त टीम ने दोनों मैचों में जीत हासिल करते हुए 2-0 से सीरीज अपने नाम की थी। उस वक्त हार्दिक पांड्या ने टीम ने कप्तानी की थी और इस बार भी ऐसा ही माना जा रहा है कि हार्दिक ही टीम की कमान संभालेंगे।

आयरलैंड बनाम भारत T20I सीरीज का शेड्यूल:

18 अगस्त: पहला टी20 मैच (मलाहाइड; समय शाम 7:30 बजे भारतीय समयानुसार)

20 अगस्त: दूसरा टी20 मैच (मलाहाइड; समय शाम 7:30 बजे भारतीय समयानुसार)

23 अगस्त: तीसरा टी20 मैच (मलाहाइड; समय शाम 7:30 बजे भारतीय समयानुसार)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment