राजगीर में BSP का 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर:राज्यसभा सांसद रामजी गौतम पहुंचे पटना, कहा – विपक्षी एकजुटता से हमें कोई मतलब ही नहीं

[ad_1]

पटना37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कार्याकर्ताओं ने राज्यसभा सांसद रामजी गौतम का किया स्वागत - Dainik Bhaskar

कार्याकर्ताओं ने राज्यसभा सांसद रामजी गौतम का किया स्वागत

BSP के राज्यसभा सांसद रामजी गौतम राजगीर में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने आज पटना पहुंचे। उन्होंने कहा कि राजगीर में प्रशिक्षण शिविर है। शिविर में तीन हजार पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसको लेकर हमारे कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

विपक्षी एकजुटता से हमें कोई मतलब नहीं

उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी एकजुटता से हमें कोई मतलब नहीं है। इस वक्त बहुजन समाज पार्टी खुद को मजबूत करने में जुटी हुई है। हमारा अगला कदम क्या होगा यह मायावती तय करेंगी। बिहार में बहुजन समाज पार्टी सभी सीटों पर लड़ने का काम करेगी और मजबूती से उतरेगी।

रामजी गौतम ने महाराष्ट्र में हुए उलटफेर पर कहा कि जो एमएलए भाग कर जाते हैं। उनकी कोई पर्सनल छवि नहीं होती है। उनके पार्टी के पीछे एक बड़ा वोट बैंक होता है, जो भी अपने पार्टी के साथ इस तरीके की गद्दारी करते हैं, तो आगे चलकर जनता भी समर्थन नहीं करती है। यूसीसी को लेकर उन्होंने कहा कि संविधान में जो लिखा हुआ है। हम उसका विरोध नहीं करेंगे, लेकिन जिस तरीके से पूरे देश के अंदर भारतीय जनता पार्टी इसको इंप्लीमेंट करना चाहती है। इस पर सभी से पहले बात करनी चाहिए थी उसके बाद ही कुछ करना चाहिए था।

चार्जशीट मामले पर क्या कहा

लालू, तेजस्वी और राबड़ी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल पर बोले देखिए आगे चलकर क्या होता है। बहुत सारी चार्जशीट बनती है, और बिगड़ती भी रहती है। चुनाव का समय धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है और यह सब खेल चुनाव के समय चलता रहता है। बीजेपी चुनाव के समय विपक्षी दलों पर दबाव बनाने के लिए सीबीआई, ईडी का उपयोग करती है। बीजेपी की तमाम गतिविधियों को जनता देख रही है, 2024 में परिवर्तन होगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment