ट्रक के खड़े होने की इंतजार कर रही मौत, बाइक टकराते ही तीन को ले गई अपने साथ

[ad_1]

सतना. मध्य प्रदेश के सतना में 3-4 जुलाई की रात भीषण हादसा हो गया. बाइक सवार तीन युवक सतना-चित्रकूट रोड पर खड़े ट्रक से टकरा गए. इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों मृतकों के शव जब्त किए. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि इस पहलू की जांच की जाएगी कि युवक किन परिस्थितियों में खड़े ट्रक से टकराए. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया. ट्रक के अंदर सो रहा ड्राइवर हादसा होते ही फरार हो गया. हादसे के बाद प्रशासन ने ट्रक नहीं हटाया. इस वजह से कुछ ही घंटों बाद फिर दो गाड़ियां उससे टकराईं.

इस टक्कर के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने सुबह जाम खुलवाया और यातायात सामान्य किया. जानकारी के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा सतना-चित्रकूट रोड पर चितहरा मोड़ पर स्थित नर्सरी के पास हुआ. पुलिस ने बताया कि किसी व्यक्ति ने मझिगंवा थाने में सूचना दी कि चितहरा मोड़ पर हादसा हो गया है. तीन लोग घायल हो गए है. उनकी गाड़ी भी टूट गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहां जाकर देखा तो तीनों युवकों की मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने जब्त किया ट्रक, ड्राइवर फरार
पुलिस ने पंचनामा कर, शव जब्त किए. उसके बाद उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए एंबुलेंस से मझिगंवा अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने हादसे की जांच के लिए आसपास लोगों से भी बात की. पुलिस ने युवकों की पहचान के लिए टीम भेजी. टीम को लोगों से पूछताछ में पता चला कि तीनों मृतक चित्रकूट के ही थे. मृतकों की पहचान सीताराम कोल, निवासी पिडरा, छोटेलाल कोल, निवासी पिडरा और  छोटेलाल कोल पिता गंगू, निवासी सुकवाह के रूप में हुई. दूसरी ओर पुलिस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक की भी पूरी तलाशी ली. तलाशी के बाद उसने ट्रक को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया. पुलिस को पता चला कि हादसे के वक्त ट्रक का ड्राइवर अंदर सो रहा था. हादसे होते ही वह मौके से फरार हो गया.

प्रशासन ने नहीं हटाया ट्रक, लगा लंबा जाम
बता दें, रात में हुए हादसे के बाद भी प्रशासन ने ट्रक को सड़क से नहीं हटाया. सुबह होते ही दो और गाड़ियां इस ट्रक से टकराईं. लेकिन, कोई जनहानि नहीं हुई. इसके बाद वहां जबरदस्त जाम लग गया. इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो उसने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया और यातायात ठीक किया.

Tags: Crime News, Mp news, Satna news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment