बेटे ने 2 घंटे 30 म‍िनट तक लड़की से फोन पर की बात… फ‍िर प‍िता ने बेटे की गर्लफ्रेंड के ख‍िलाफ दर्ज कराया केस

[ad_1]

गुरुग्राम: एक लड़के ने करीब ढाई घंटे तक लड़की से फोन पर बात की और उसके बाद जो हुआ वह बहुत खौफनाक था. इसके बाद लड़के के प‍िता ने पुल‍िस में श‍िकायत दी ज‍िसमें उस लड़की के ख‍िलाफ केस दर्ज करवाया ज‍िससे उसके बेटे ने बात की थी. 25 वर्षीय एक युवक ने अपनी प्रेमिका से ब्रेकअप के बाद कथित तौर पर अपने घर में फांसी लगा ली, जिस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बुधवार को बताया क‍ि कथित तौर पर फांसी लगाने से पहले शिवम भटनागर ने मंगलवार शाम करीब 6.45 बजे अपने दोस्त आकाश को एक सुसाइड नोट भेजा, जो अपने पिता के लिए था, जिसमें लिखा था कि उसने अपनी जिंदगी खत्‍म कर रहा हूं. उसने नोट में लिखा क‍ि पापा, कृपया मुझे माफ कर दीजिए, मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं.

इसके बाद आकाश ने शिवम के पिता संजय भटनागर को फोन किया जो जैकबपुरा में कृष्णा मंदिर में पुजारी हैं और पहली मंजिल पर रहते हैं. पुलिस ने बताया कि पुजारी और अन्य लोग शिवम के कमरे में पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो वह बिस्तर की चादर से छत के पंखे से लटका हुआ था. उन्होंने बताया कि वे उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने कहा कि पीड़ित के पिता संजय ने सिटी पुलिस स्टेशन में शिवम की प्रेमिका बताई गई महिला और उसके पुरुष मित्र, जिनका उल्लेख नोट में किया गया है, के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. संजय ने पुलिस को बताया कि शिवम ने दोपहर 2.30 बजे से शाम 5 बजे तक महिला से बात की थी जिसके बाद उसने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद महिला और उसके दोस्त के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है और आगे की जांच जारी है.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment